बगहा : चोरी के आरोप में पकड़े गए नाबालिग को जंजीर से बांधकर पीटा
Advertisement

बगहा : चोरी के आरोप में पकड़े गए नाबालिग को जंजीर से बांधकर पीटा

नाबालिग चोर दुकानदारों के साथ गाली-गलौज और अपशब्द का इस्तेमाल करने लगा. नाराज मजदूरों में उसे दीवार में लगे जंजीर में बांधकर उसके साथ पिटाई की.

लोगों ने नाबालिग चोर की पिटाई कर दी.

पश्चिम चंपारण : बिहार के बगहा में पैसा चोरी के आरोप में पकड़े गए बच्चे को जंजीर में घंटों बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की गई. जानकारी के मुताबिक, पटखौली थाना क्षेत्र के मीना बाजार स्थित एक दुकान से करीब पांच हजार के सिक्कों से भरी बोरी तीन बच्चे मिलकर चुरा रहे थे. मजदूरों और पोलदरों की नज़र उन मासूम चोरों पर पड़ी. उन्होंने दौड़कर एक नाबालिग पकड़ लिया, जबकि दो भागने में कामयाब रहे.

इसके बाद पोलदारों और मजदूरों ने नाबालिग चोर से पूछताछ शुरू कर दिए. इसी बीच पकड़ में आया नाबालिग चोर दुकानदारों के साथ गाली-गलौज और अपशब्द का इस्तेमाल करने लगा. नाराज मजदूरों में उसे दीवार में लगे जंजीर में बांधकर उसके साथ पिटाई की.

पैसों से भरी बोरी चोरी के आरोप में बच्चे को बंधक बनाकर लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना करीब दो घंटे बाद दी गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी के आरोप में पकड़े गए बच्चे को हिरासत में लेकर कैलाश नगर स्थित उसके घर पर परिजनों को सूचना दिया. पुलिस फिलहाल घटना की जांच और कार्रवाई में जुटी हुई है. इस मामले में अभी कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है.