बिहार: ट्रेन लेट होने से परेशान यात्रियों ने किया विरोध, स्टेशन पर किया हंगामा

ट्रेन के लेट लतीफी से परेशान यात्रियों ने हंगामा किया. दरअसल छपरा कचहरी स्टेशन पर सोनपुर से आने वाली गाड़ी 63351-सोनपुर-छपरा ट्रेन का समय 03:50 है लेकिन वह गाड़ी देर रात तक छपरा कचहरी स्टेशन पर नहीं पहुंची.

बिहार: ट्रेन लेट होने से परेशान यात्रियों ने किया विरोध, स्टेशन पर किया हंगामा
ट्रेन के लेट लतीफी से परेशान यात्रियों ने हंगामा किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा: बिहार के छपरा कचहरी स्टेशन पर देर से ट्रेन आने के कारण यात्रियों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. ट्रेन के लेट लतीफी से परेशान यात्रियों ने हंगामा किया. दरअसल छपरा कचहरी स्टेशन पर सोनपुर से आने वाली गाड़ी 63351-सोनपुर-छपरा ट्रेन का समय 03:50 है लेकिन वह गाड़ी देर रात तक छपरा कचहरी स्टेशन पर नहीं पहुंची.

 ऐसा आज ही नहीं बीते कई दिनों से हो रहा है. यात्रियों द्वारा कर रहे संघर्ष का बांध आज टूटा जिसके बाद सारे यात्रियों ने मिलकर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया. एक तो ठंड ऊपर से ट्रेन लेट होने की वजह से यात्री परेशान हो गए. 

यात्रियों के लिए कोई वैक्लपिक व्यवस्था नहीं की गई थी. रेल प्रशासन के द्वारा फिर भी ट्रेन लेट का कोई कारण पता नहीं चल रहा है. जिस ट्रेन के आने का समय छपरा में 05:50 है. वह गाड़ी रात के 09:00 बजे आ रही है. जिस गाड़ी का पहुंचने का समय सोनपुर में 09:10 पर है वह गाड़ी 10 बजे रात तक छपरा पहुंची रही है.

इसी को लेकर यात्रियों ने बहुत देर तक विरोध प्रदर्शन किया गया और रेल प्रशासन के खिलाफ काफी कुछ बोला गया. हालांकि रेलवे प्रशासन ने फिलहाल इस घटना पर कोई बयान नहीं दिया है.