close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुपौल: लगातार गैंगरेप की घटनाओं से लोग हुए आक्रोशित, BJP नेताओं ने की DM से मुलाकात

बीजेपी नेताओं ने इसको लेकर डीएम से पहल करने की मांग की और बीजेपी का शिष्टमंडल आज जिलाधिकारी से मुलाकात भी किया.  

सुपौल: लगातार गैंगरेप की घटनाओं से लोग हुए आक्रोशित, BJP नेताओं ने की DM से मुलाकात
बीजेपी का प्रतिनिधि मंडल डीएम से मिला और गिरती कानून व्यवस्था को लेकर बात की.

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले मे बीते एक पखवाड़े के अंदर तीन अलग-अलग जगहों गैंग रेप की घटना से जहां आम लोग आक्रोशित हैं. वहीं, बीजेपी नेताओं ने इसको लेकर डीएम से पहल करने की मांग की और बीजेपी का शिष्टमंडल आज जिलाधिकारी से मुलाकात भी किया.

दरअसल पिछले 24 सितंबर को त्रिवेणीगंज थाना नाबालिग से गैंगरेप की घटना हुई. वहीं, 6 अक्टूबर को निर्मली थाना इलाके में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था और तीसरी घटना 8 अक्टूबर को प्रतापगंज थाना इलाके मे गैंग रेप की घटना हुई जिसमे प्रतापगंज थाना क्षेत्र मे एक ही परिवार की तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद एक युवती की हत्‍या भी कर दी गयी थी.

बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया है कि पुलिस की उदासीनता और लापरवाही के कारण पीड़ितों को न्याय नहीं मिल पा रहा है. पीड़ितों के पक्ष मे उतरे बीजेपी का प्रतिनिधि मंडल डीएम से मिले और जिले मे गिरती कानून व्यवस्था को लेकर डीएम से पहल की मांग की है.

पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना के नेतृत्व मे दर्जनों बीजेपी नेता आज डीएम से मिलकर तमाम रेप की घटना के मामले मे दोषी के विरुद्ध सख्त कर्रवाई की मांग की और मांगों का लिखित ज्ञापन डीएम को देकर उसकी प्रतिलिपि मुख्य सचिव बिहार ,गृह सचिव बिहार, सहित पुलिस महानिदेशक को भी प्रेषित किया गया है. वहीं, डीएम ने भी बीजेपी नेता को आश्वाशन दिया.