close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: लखीसराय में सिलेंडर नहीं मिलने से नाराज लोगों ने किया हंगामा

आक्रोशित उपभोक्ताओं ने मुख्य सड़क को जामकर एजेंसी संचालक और सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की. जिसके कारण करीब दो घंटे तक परिचालन बाधित रहा.

बिहार: लखीसराय में सिलेंडर नहीं मिलने से नाराज लोगों ने किया हंगामा
मुख्य सड़क को जामकर एजेंसी संचालक और सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की.

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में सिलेंडर नहीं मिलने से नाराज उपभोक्ताओं ने पुरानी बाजार स्थित गैस एजेंसी के पास जमकर हंगामा किया. आक्रोशित उपभोक्ताओं ने मुख्य सड़क को जामकर एजेंसी संचालक और सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की. जिसके कारण करीब दो घंटे तक परिचालन बाधित रहा.

उपभोक्ताओं का आरोप था कि, बार- बार गैस देने के नाम पर एजेंसी के कर्मी उन लोगों को बरगला रहे हैं. पूजा के दिन में इस तरह की हरकत से वो काफी परेशान हैं. उपभोक्ताओं का कहना था कि, उन्हें भरोसा था कि, आज निश्चित रूप गैस मुहैया करा दी जाएगी. लेकिन आज भी उन्हें गैस नहीं मिली. सुबह से ही एजेंसी का ताला नहीं खुला.

 

उपभोक्ताओं का कहना था कि वो पिछले एक सप्ताह से गैस एजेंसी के चक्कर लगा रहे हैं..लेकिन उन्हें गैस  मुहैया नहीं कराई जा रही है. त्योहारों के समय गैस नहीं मिलने से परेशानी और बढ़ गई है.

सड़क जाम की सूचना मिलने पर नगर थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह और सदर बीडीओ नीरज कुमार रंजन भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, और उपभोक्ताओं को समझा-बुझाकर शांत कराया...

बीडीओ ने गैस एजेंसी का ताला भी खुलवाया और गैस नहीं होने की जानकारी नहीं देने पर एजेंसी संचालक को भी फटकार लगाई. बीडीओ ने कहा कि, गैस नहीं होने की सूचना पहले ही दे दी जाए तो उपभोक्ताओं को परेशान नहीं होना पड़ेगा.