जमशेदपुर: फुटबॉल टूर्नामेंट को लेकर तैयारी जोरों पर, लोगों में दिख रहा जबरदस्त उत्साह

जमशेदपुर: फुटबॉल टूर्नामेंट को लेकर तैयारी जोरों पर, लोगों में दिख रहा जबरदस्त उत्साह

रेलवे के खेल अधिकारी से लेकर मंडल रेल अपर प्रबंधक इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारियों के साथ लगातार सेरसा स्टेडियम का दौरा कर रहे हैं. रेल अधिकारी खेल के लिए बेहतर व्यवस्था तैयार करने में जुटे हुए हैं.

जमशेदपुर: फुटबॉल टूर्नामेंट को लेकर तैयारी जोरों पर, लोगों में दिख रहा जबरदस्त उत्साह

आनंद, चाईबासा: झारखंड में भारतीय रेलवे और दक्षिण पूर्व रेलवे द्वारा चक्रधरपुर रेल मंडल में आयोजित होने वाले स्टील एक्सप्रेस फुटबॉल टूर्नामेंट को लेकर चक्रधरपुर सेरसा स्टेडियम में तैयारी जोरों पर है. रेलवे के खेल अधिकारी से लेकर मंडल रेल अपर प्रबंधक इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारियों के साथ लगातार सेरसा स्टेडियम का दौरा कर रहे हैं. रेल अधिकारी खेल के लिए बेहतर व्यवस्था तैयार करने में जुटे हुए हैं.

अधिकारी अपने कर्मचारियों व ठेकेदारों को दिशा निर्देश देकर बेहतर व्यवस्था बनाने में लगे हुए हैं. चक्रधरपुर रेल मंडल के जनसंपर्क पदाधिकारी भास्कर ने बताया की इस बार फुटबॉल टूर्नामेंट को लेकर सेरसा स्टेडियम को बेहतर ढंग से सजाया और संवारा जा रहा है. वहीं, दर्शकों को खले का आनंद उठाने के लिए बेहतर व्यवस्था देने की भी कोशिश रेल मंडल कर रही है. लगातर मजदुर सेरसा स्टेडियम की सौन्दर्यीकरण कार्य को पूरा करने के लिए मेहनत कर रहे हैं. आज से टूर्नामेंट की टिकट बिक्री भी शुरू हो गयी है. 

आपको बता दें कि चक्रधरपुर में रेलवे द्वारा आयोजित स्टील एक्सप्रेस टूर्नामेंट इस इलाके में काफी लोकप्रिय है. इसका इंतजार हर खेल प्रेमी को होता है. यही वजह है की इस टूर्नामेंट को और भी आकर्षक बनाने के लिए रेलवे ने अपनी ताकत झोंक दी है. फुटबॉल का यह महाकुंभ 9 फरवरी से आयोजित होगा.

अगले एक महीने तक दक्षिण पूर्व रेलवे स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा चक्रधरपुर में आयोजित होने वाला यह फुटबॉल महाकुंभ दो चरणों में होगा. पहले चरण में दक्षिण-पूर्व रेलवे द्वारा 9 से 23 फरवरी तक 28वां स्टील एक्सप्रेस फुटबॉल का आयोजन होगा. राष्ट्रीय स्तर के ख्याती प्राप्त 14 फुटबॉल टीमें भाग लेंगी. वहीं, 28 फरवरी से मार्च तक भारतीय रेलवे का इंटर रेलवे जोन फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन होगा. जिसमें भारतीय रेल के सभी जोन की फुटबॉल टीमें भाग लेंगी.

स्टील एक्सप्रेस फुटबॉल टुर्नामेंट में कोलकता की दो टीमें मोहन बगान और मोहम्मडन स्पोर्टिंग, हैदराबाद की दो टीम, जालंधर की बीएसएफ की टीम, चितरंजन, दक्षिण-पूर्व रेलवे की टीम,चक्रधरपुर व जमशेदपुर टाटा टीएफए, एएफओ ओडिसा, एमकेएफसी बक्सर, केडब्लूएफसी पंजाब की टीमें भाग ले रही है. 

Trending news