close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: मुख्यमंत्री के गृह जिले में अवैध शराब को लेकर लोगों ने की नारेबाजी, ASP ने कराया शांत

नालंदा एसपी आवास का घेराव कर हंगामा कर रहे लोग इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. बिहार थाना इलाके के बैगनवाद में एक वृद्ध ने दम तोड़ दिया. लोगों का आरोप है कि इनकी मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. 

बिहार: मुख्यमंत्री के गृह जिले में अवैध शराब को लेकर लोगों ने की नारेबाजी, ASP ने कराया शांत
लोग शराबबंदी के मामले में मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

नालंदा: बिहार में शराबबंदी का दावा करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में ही लोग शराबबंदी के मामले में मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की. उनका आरोप है कि नालंदा में अवैध शराब का कारोबार खुलेआम जारी है. जिसके कारण यहां मौतें हो रही.  

नालंदा एसपी आवास का घेराव कर हंगामा कर रहे लोग इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. बिहार थाना इलाके के बैगनवाद में एक वृद्ध ने दम तोड़ दिया. लोगों का आरोप है कि इनकी मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. लोगों का कहना है की इस  मोहल्ले में इसके पहले भी एक व्यक्ति की मौत शराब पीने से हुई है.

 

लोगों का कहना है कि आज शिबू राम की मौत हुई है और इसके पहले 24 अगस्त को अजय राम की भी मौत शराब पीने से हुई थी. अब तो पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा शिवराम की मौत शराब पीने से हुई है या फिर किसी और कारण से. 

लोगों ने चेतावनी दी है की अगर शराब बाद एसपी आवास के समीप हंगामा कर रहे लोग सीधे तौर पर अवैध शराब बिक्री के लिए यहां के नेताओं और पुलिस को दोषी ठहरा रहे हैं. हंगामा देखते हुए नालंदा के एएसपी मौके पर पहुंचे और उचित करवाई का भरोसा दिलाया तब जा कर हंगामा शांत हुआ.