close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बकरीद पर लोगों ने अदा की नमाज, जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का किया स्वागत

सुबह ईदगाह ,मस्जिदों में नमाज़ अदा की गई. वहीं, गांधी मैदान में नमाज़ अदा करने आये लोगों ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए को हटाये जाने का स्वागत किया.

बिहार: बकरीद पर लोगों ने अदा की नमाज, जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का किया स्वागत
आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद लोगों ने धारा 341 हटाने की मांग की है.

पटना: बिहार समेत पूरे देश में आज ईद-उल-जुहा मनाया जा रहा है. सुबह ईदगाह ,मस्जिदों में नमाज़ अदा की गई. वहीं, गांधी मैदान में नमाज़ अदा करने आये लोगों ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए को हटाये जाने का स्वागत किया.

इमाम गलवी एवं सरफराज अहमद ने कहा कि इस बकरीद पर 370 धारा हटाकर प्रधानमंत्री और अमित शाह ने चार चांद लगा दिया. तीन तलाक कानून को लेकर मुस्लिम महिलाओं के लिए जो कानून बना यह भी काबिल ए तारीफ है. पाकिस्तान का हमेशा से लड़ाई-झगड़ा और दंगा-फसाद करना फिदरत बना गया है इसलिए उसे पच नहीं रहा है. 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि भारत में हिंदू मुस्लिम और सभी जाति एक साथ रहते हैं और सभी में भाईचारा है. अब पत्थरबाजी उग्रवाद एकदम खत्म हो जाएगा. 

वहीं, पूर्व सांसद डॉ. एजाज अली ने कहा की अनुच्छेद 370 और 35ए को हटाया गया है. यह सही कदम है लेकिन पंडित जवाहर लाल नेहरू ने एक और कानून लाया था जो 341 है जिसे नरेंद्र मोदी जी को खत्म करना चहिये. यह देश के मुस्लिमों की मांग है.

ईद-उल-अजहा की नमाज़ अदा करने के बाद जिस तरह से प्रतिक्रिया आ रही है उसको देखकर यह लगता है की देश के मुसलमानो का विश्वास प्रधानमंत्री मोदी के प्रति बढ़ता जा रहा है.