close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: 2 घंटों तक होटल की लिफ्ट में फंसे रहे 8 लोग, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला

कृष क्लर्क इन होटल में छठी समारोह मनाने के बाद लोग अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान लाइट जाने के कारण 4 महिलाएं, 2 बच्चों और 2 बुजुर्ग लिफ्ट में फंस गए. 

पटना: 2 घंटों तक होटल की लिफ्ट में फंसे रहे 8 लोग, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला
होटल की लिफ्ट में 2 घंटों तक फंसे रहे 8 लोग.

पटना: बिहार की राजधानी पटना के एक होटल की लिफ्ट में 8 लोगों के फंस जाने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, पटना के जगदेव पथ, आरा गार्डन के होटल कृष क्लर्क इन में रविवार देर रात को एक पार्टी से लौट रहे 8 लोग लिफ्ट में फंस गए. जिसके बाद उन्हें दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लिफ्ट से बाहर निकाला गया. इस दौरान एक लिफ्ट में एक महिला बेहोश हो गई. 

जानकारी के मुताबिक घटना रविवार देर रात की है. जब कृष क्लर्क इन होटल में छठी समारोह मनाने के बाद लोग अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान लाइट जाने के कारण 4 महिलाएं, 2 बच्चों और 2 बुजुर्ग लिफ्ट में फंस गए. लाइट जाने के चलते लिफ्ट में भी अंधेरा हो गया और लिफ्ट का पंखा भी बंद हो गया. जिस कारण लिफ्ट में मौजूद लोगों को घबराहट होने लगी. 

अंधेरे और गर्मी से परेशान लोग लिफ्ट में चीखने चिल्लाने लगे लेकिन होटल स्टाफ द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया गया. जिसके बाद लोगों ने अपने परिजनों को फोन कर घटना की सूचना दी और उसके बाद लिफ्ट में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास शुरू किया. 

लोगों को निकालने के लिए जब परिजनों ने लिफ्ट के शीशे तोड़ने की बात कही तो होटल प्रबंधन ने इससे इनकार कर दिया. इस दौरान लिफ्ट में फंसे लोगों की हालत लगातार खराब हो रही थी. जिसके चलते परिजनों द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई और घनटास्थल पर एयरपोर्ट पुलिस के हस्तक्षेप के बाद लिफ्ट के पिछले हिस्से का शीशा तोड़कर लोगों को बाहर निकाला गया.