बिहार में सलमान खान-करण जौहर सहित 8 स्टार्स पर परिवाद दायर, सुशांत की मौत का ठहराया गया जिम्मेदार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच मुंबई पुलिस कर रही है लेकिन इसके बाद भी सीबीआई जांच की मांग लगातार उठ रही है. सलमान खान, करण जौहर सहित कई स्टार्स को उनकी मौत के पीछे का कारण बताया जा रहा है. 

बिहार में सलमान खान-करण जौहर सहित 8 स्टार्स पर परिवाद दायर, सुशांत की मौत का ठहराया गया जिम्मेदार
वैशाली में सलमान खान समेत 8 फिल्मी हस्तियों पर परिवाद दायर किया गया है.(फाइल फोटो)

वैशाली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच मुंबई पुलिस कर रही है लेकिन इसके बाद भी सीबीआई जांच की मांग लगातार उठ रही है.

वहीं, बिहार के वैशाली में सलमान खान, करण जौहर समेत 8 फिल्मी हस्तियों पर परिवाद दायर किया गया है. हाजीपुर कोर्ट में सुशांत की मौत को लेकर परिवाद दायर किया गया है. इस परिवाद में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हत्या बताया गया है. इसे बीजेपी नेता अजित सिंह ने दायर कराया है.

अभिनेता सलमान खान, निर्माता-निर्देशक करण जौहर, संजय लीला भंसाली (निर्माता) ,निर्देशक आदित्य चोपड़ा और एकता कपूर समेत आठ हस्तियों को सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का अभियुक्त बनाया गया है. परिवाद में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक षडयंत्र के तहत हत्या बताया गया है.

आपको बता दें कि इसके पहले मुजफ्फरपुर में सलमान खान, करण जौहर और एकता कपूर समेत सात स्टार्स पर परिवाद दायर किया गया है. इस मामले की सुनवाई भी तीन जुलाई को होनी है. वहीं, अभिनेता शेखर सुमन ने भी बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलकर मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग की.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत की जांच मुंबई पुलिस कर रही है और कई लोगों से पूछताछ भी की गई है और अभी फिलहाल जांच की प्रक्रिया चल रही है.