धनबाद: पेट्रोल पंप मालिक ने गोली मार की आत्महत्या, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

धनबाद के बलियापुर थाना क्षेत्र में समाजसेवी एवं बिरसा सर्विस स्टेशन पेट्रोल पंप के मालिक राकेश ग्रोवर ने अपने ही पेट्रोल पंप पर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली

 धनबाद: पेट्रोल पंप मालिक ने गोली मार की आत्महत्या, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
पेट्रोल पंप के मालिक ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनबाद: झारखंड के धनबाद के बलियापुर थाना क्षेत्र में समाजसेवी एवं बिरसा सर्विस स्टेशन पेट्रोल पंप के मालिक राकेश ग्रोवर ने अपने ही पेट्रोल पंप पर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. देखने से प्रतीत होता है कि उन्होंने खुद को गोली मार ली है. हालांकि अब पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा क्या हुआ है?

हालांकि पुलिस को बंद कमरे में कोई भी हथियार या कुछ सामान नहीं मिला. अपने ही पेट्रोल पंप, घटना शाम के 5:30 की है पेट्रोल पंप में लाइट जलाने के दौरान कर्मचारियों को इस घटना की जानकारी मिली. 

हालांकि पुलिस ने गोली लगाने की बात कही है. साथ ही एसडीपीओ अजित कुमार ने कहा है कि पंप मालिक ने खुद के लाइसेंसी पिस्टल से अपने आप को गोलो मारी है. वहीं, शव को धनबाद पीएमसीएच में रखा गया है और पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

वहीं, बिजनेस पार्टनर अभिषेक अग्रवाल को इस बारे में जानकारी दे दी गई है. मौके पर पहुंची बलियापुर पुलिस ने गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच ले गए जहां उन्होंने कहा कि राकेश ग्रोवर एक समाजसेवी थे जो अपने जीवन में क्षेत्र के ग्रामीणों को मजदूर छात्र एवं असहाय लोगों को मदद करते रहे.