Motihari: 'जवानी तुझ पर लुटाऊंगी ओ राजाजी' पर जमकर थिरके डॉक्टर साहब, आशा कार्यकर्ताओं से लगवाए ठुमके
Advertisement

Motihari: 'जवानी तुझ पर लुटाऊंगी ओ राजाजी' पर जमकर थिरके डॉक्टर साहब, आशा कार्यकर्ताओं से लगवाए ठुमके

भला जिस अस्पताल का हाकिम ही डांस कर रहा हो तो उन्हें कौन रोक सकता है. लिहाजा अन्य सहयोगी भी डांस का आनंद उठाने लगे और खूब ताली बजाने लगे. चढ़ती 'जवानी' तुझ पे लुटाऊंगी ये राजा जी' गाना बजवाया.

मोतिहारी में भोजपुरी गाने पर थिरके डॉक्टर साहब, आशा कार्यकर्ताओं से लगवाए ठुमके.

Motihari: डॉक्टर को आप हमेशा ईलाज करते हुए देखते होंगे, लेकिन आज हम आपको डॉक्टर साहब की एक अलग तस्वीर और कहानी बताएंगे. खबर ही कुछ ऐसी है कि आप पहले मजे लेंगे. फिर उनके डांस का स्टेप देखकर दंग रह जाएंगे. डॉक्टर साहब आशा कार्यकर्ता के साथ खूब ठुमके लगा रहे थे. अवसर था सदर प्रखण्ड के पीएचसी में कोरोना वैक्सीनेशन के शुरुआत का.

दरअसल, अस्पताल कैंपस के एक रूम को सजाया गया और भोजपुरी गाने पर डॉक्टर साहब एक महिला कर्मी के साथ नाचने लगे. भला जिस अस्पताल का हाकिम ही डांस कर रहा हो तो उन्हें कौन रोक सकता है. लिहाजा अन्य सहयोगी भी डांस का आनंद उठाने लगे और खूब ताली बजाने लगे. चढ़ती 'जवानी' तुझ पे लुटाऊंगी ये राजा जी' गाना बजवाया.

यह भी पढ़ें:- VIDEO: पिता के मरने पर बेटे ने मनाया जश्न! बार बालाओं को बुलाकर लगवाए अश्लील गानों पर ठुमके

आशा कार्यकर्ता के साथ ठुमका लगाने वाले डॉक्टर (Doctor) साहब कोई और नहीं सदर प्रखंड के पीएचसी (PHC) के प्रभारी डॉ श्रवण पासवान हैं. जो अपने पीएसची में आशा कार्यकर्ता के साथ ठुमके लगा रहे थे. इनके ठुमके देख वहां मौजूद स्वास्थ्यकर्मी खुद को रोक नहीं पाए और उनके ठुमके पर ताली बजा ठुमके का आनंद लेने लगे. डॉक्टर साहब आशा के साथ ठुमके वाली वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

हालांकि, यह वायरल वीडियो (Viral Video) 30 जनवरी की बताई जा रही है. जब डॉक्टर साहब से पूछा गया तो फोन पर उन्होंने बताया कि कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) की शुरुआत का दिन था. इसलिए लोगों के मन से डर हटाने और माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए हमलोग झूम रहे थे.
इनपुट:- पंकज कुमार