शेखपुरा: PHED विभाग के संवेदक की गोली मारकर हत्या, लोगों ने प्रत्यक्षदर्शी को पीटा
Advertisement

शेखपुरा: PHED विभाग के संवेदक की गोली मारकर हत्या, लोगों ने प्रत्यक्षदर्शी को पीटा

मृतक के परिजनों का कहना है कि पीएचईडी विभाग में केलिए काम करते थे और चापाकल लगाने को लेकर मटेरियल गांव में गिराया गया था.

इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. शेखपुरा के कोरमा थाना के अंतर्गत सारे गांव में अपराधियों ने देर गोली मारकर पीएचईडी विभाग के संवेदक महेश सिंह की हत्या कर दी. मृतक के परिजनों का कहना है कि पीएचईडी विभाग में के लिए काम करते थे और चापाकल लगाने को लेकर मटेरियल गांव में गिराया गया था.

वहीं, घटना के प्रत्यक्षदर्शी पर भड़के ग्रामीण भड़क गए. घायल प्रत्यक्षदर्शी भी फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि महेश सिंह की गोली मारकर हत्या की गई है. लेकिन अभी तक कारणों का खुलासा नहीं हो सकता है. इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

दरअसल कोरमा थाना क्षेत्र के चाढ़े गांव में पीएचईडी विभाग द्वारा चापाकल लगाने का काम चल रहा है. निर्माण स्थल पर ठेकेदार महेश सिंह भी मौजूद थे और इसी बीच दो व्यक्ति वहां पहुंचे और महेश सिंह पर गोलियों की बौछार कर दी. वहीं, घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी को ही लोगों ने आरोपी समझकर आक्रोशित हो गए और हमला कर दिया. 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बीच बचाव कर मामले को शांत कराया. वहीं, प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि उसने मौके पर कुछ नहीं देखा है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा.