Advertisement
photoDetails0hindi

Monalisa Superhot Photo: मोनालिसा की फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, तस्वीरें देख फैंस बोले- OMG

Monalisa Superhot Photo : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

1/6

पटना : Monalisa Superhot Photo: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक समय अपनी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं से आग लगानेवाली मोनालिसा ने भले भोजपुरी पर्दे से अपने आप को अलगा कर लिया हो लेकिन मोनालिसा को लेकर दीवानगी आज भी भोजपुरी के दर्शकों के दिलों में है.

2/6

मोनालिसा के गाने आज भी यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा एक समय में भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्री मानी जाती थी. बिग बॉस शो में हिस्सा लेने के बाद मोनालिसा का अंदाज बदला, उनको भोजपुरी के अलावा कई और प्रोजेक्ट्स पर काम मिला.

3/6

आज मोनालिसा भोजपुरी की ही नहीं देश की अन्य भाषा बोलने वाले लोगों की भी पसंद बन गई हैं. ऐसे में मोनालिसा का जलवा सबके सिर चढ़कर बोलता है. मोनालिसा हाल के दिनों में ही एक वेब सीरीज में कामम करने का भी ऐलान कर चुकी हैं. मोनालिसा अपने सुपर हॉट तस्वीरें और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर पोस्ट करती रहती हैं.

4/6

मोनालिसा ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. इन तस्वीरों में मोनालिसा हमेशा की तरह सुपरहॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. मोनालिसा की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है. 

5/6

इसके साथ ही मोनालिसा ने कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं. इन वीडियो में मोनालिसा का सुपरहॉट जलवा देखते ही बनता है. मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों से जुड़े रहने के लिए इसका खूब इस्तेमाल करते हैं. 

6/6

आपको बता दें कि मोनालिसा एक समय में भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्री मानी जाती थी. बिग बॉस शो में हिस्सा लेने के बाद मोनालिसा का अंदाज बदला, उनको भोजपुरी के अलावा कई और प्रोजेक्ट्स पर काम मिला.