Advertisement
photoDetails0hindi

Shweta Mahara Photoshoot: देसी लुक में एक्ट्रेस श्वेता महारा ने फैंस को बनाया दिवाना, तस्वीरें वायरल

1/6

पटना: Shweta Mahara Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों को एक समय में उनके मोटे शरीर की वजह से इतनी तरजीह नहीं दी जाती थी. लेकिन जैसे-जैसे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का विकास होता गया भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर भी बॉलीवुड की तरह ही सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्रियों का पदार्पण होता गया. आज भोजपुरी की अभिनेत्रियां किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को फिगर के मामले में टक्कर देती नजर आती हैं.

2/6

भोजपुरी के पर्दे पर हंगामा मचा चुकी कई अभिनेत्रियों ने हिंदी पर्दे पर भी तहलका मचा रखा है. ऐसे में अब भोजपुरी की अभिनेत्रियां भी अपने फिगर को लेकर काफी ज्यादा मेहनत करती नजर आती हैं. इसी का नतीजा है कि भोजपुरी की अभिनेत्रियों की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं के दीवाने आज बड़ी संख्या में दर्शक हैं.

3/6

आपको बता दें कि भोजपुरी की अभिनेत्री ने ग्रामीण लड़की के अवतार में अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली है. जिसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. अभिनेत्री श्वेता महारा की तस्वीरें देखकर उनके चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. उनक फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है.

4/6

इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग श्वेता महारा की अदाओं और उसकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं, श्वेता के इस पोस्ट में उनकी अदा और सुंदरता देख लोग आहें भर रहे हैं. श्वेता के प्रशंसक जमकर उनके पोस्ट पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

5/6

एक्ट्रेस इन तस्वीरों में मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने हुए खेत से फसल की कटाई करते हुए श्वेता हमें और आपको अपने गांव की याद दिला रही है. इस देसी लुक में श्वेता काफी आकर्षक दिख रही हैं.

 

6/6

बता दें कि अभिनेत्री की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म 'क्रीम पौडरा' के लोकेशन की हैं. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और जमकर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जो चंद मिनटों में ही वायरल हो जाती है.