झारखंड: PLFI ने लगाए पोस्टर, JCB पर दागी गोली, खदान मालिकों को दी चेतावनी

बैनर में लिखा गया है कि, अगर बिना संगठन के आदेश के क्रेशर व खदान का संचालन किया गया तो, इसका बुरा अंजाम होगा.

झारखंड: PLFI ने लगाए पोस्टर, JCB पर दागी गोली, खदान मालिकों को दी चेतावनी
बुधवार देर रात पीएलएफआई (PLFI) उग्रवादियों ने लाल कपड़े के बैनर लगाए हैं.

रांची: झारखंड के रांची के खूंटी सीमाना मार्ग पर हजाम गांव से कुछ ही दूर स्थित एक खदान के ठीक सामने, बुधवार देर रात पीएलएफआई (PLFI) उग्रवादियों ने लाल कपड़े के बैनर लगाए हैं. साथ ही, पीएलएफआइ के उग्रवादी संगठन के सदस्‍यों के द्वारा एक क्रेशर मशीन पर फायरिंग की गई है. इस दौरान दो गोलियां चलाई गई हैं.

जेसीबी (JCB) मशीन के आगे के हिस्‍से के शीशे को तोड़ दिया गया है. उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के विकास के नाम से लाल रंग के कपड़े में बैनर लगाया है. बैनर में क्षेत्र में काम कर रहे खदान और क्रेशर संचालकों को चेतावनी दी गई है.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही, हटिया एसीपी समेत तुपूदाना ओपी प्रभारी तारीक अनवर की टीम ने घटनास्‍थल पर जाकर मामले की पड़ताल की और पोस्‍टर को हटाते हुए अपने कब्‍जे में ले लिया है. जबकि, बैनर में लिखा गया है कि, अगर बिना संगठन के आदेश के क्रेशर व खदान का संचालन किया गया तो, इसका बुरा अंजाम होगा.

वहीं, गुरुवार की सुबह बैनर देखने के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जारी है. जानकारी के अनुसार, पूरे इलाके में 15 से अधिक संचालित होने वाले जेसीबी मशीन व  खनन मालिकों को धमकी भरा पत्र दिया गया है. इसमें बगैर अनुमति के काम करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई है.