बिहार चुनाव: RJD ने PM मोदी और CM नीतीश पर लगाया बड़ा आरोप, कहा कुछ ऐसा...

आरजेडी नेता ने कहा कि, क्या यहां राष्ट्रपति शासन नहीं लग सकता है? क्या संविधान संशोधन नहीं हो सकता है? बीजेपी ने कई बार संविधान में संशोधन किया है. ऐसे में संविधान संशोधन भी हो सकता है.  

बिहार चुनाव: RJD ने PM मोदी और CM नीतीश पर लगाया बड़ा आरोप, कहा कुछ ऐसा...
संक्रमण के बीच विधानसभा चुनाव कराने पर बयानबाजी तेज हो गई है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) के लगातार फैलते संक्रमण के बीच विधानसभा चुनाव कराने पर बयानबाजी तेज हो गई है. आरजेडी इसका लगातार विरोध करती नजर आ रही है. इस बीच, आरजेडी नेता डॉ. रामानुज प्रसाद ने कहा कि, कोरोना वायरस संक्रमण में चुनाव कराना गलत है.

उन्होंने कहा कि, ऐसे करके महामारी में जनता को मौत के मुंह मे ढकेला जा रहा है. आरजेडी नेता ने कहा कि, क्या यहां राष्ट्रपति शासन नहीं लग सकता है? क्या संविधान संशोधन नहीं हो सकता है? बीजेपी ने कई बार संविधान में संशोधन किया है. ऐसे में संविधान संशोधन भी हो सकता है.

रामानुज प्रसाद ने आरोप लगाया कि, सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) कुर्सी के लिए कुछ भी करेंगे. पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) सालभर चुनावी मोड में हीं रहते हैं.

वहीं, बीजेपी कोटे से मंत्री राणा रणधीर सिंह ने कहा कि, कोरोना का संकट  बिहार देश और दुनिया के लिए चुनौतीपूर्ण है. जिसका सामना हम लोग कर रहे हैं. लेकिन ईश्वर की कृपा हुई और जान की क्षति नहीं हुई है. राज्य में रिकवरी रेट अच्छा है. हम उम्मीद करते हैं कि, जल्द ही इसका वैक्सीन आ जाएगा. लोगों को जागरूकता और सजगता के साथ रहना होगा. साथ ही, डब्ल्यूएचओ (WHO) और औषधि मंत्रालय की गाइडलाइन है, उसी के हिसाब से चलना होगा.