इशारों ही इशारों में पीएम ने दिया साफ संदेश, जानें कैसे चिराग पासवान को दिया जवाब

 पीएम मोदी ने सासाराम में जनसभा को संबोधित करते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. पीएम लालू-राबड़ी कार्यकाल से लेकर तेजस्वी यादव तक पर खूब बरसे और इस दौरान बिना नाम लिए उन्होंने चिराग पासवान को भी साफ-साफ संदेश दे दिया. 

इशारों ही इशारों में पीएम ने दिया साफ संदेश, जानें कैसे चिराग पासवान को दिया जवाब
पीएम ने चिराग पासवान का नाम लिए बिना उन्हें साफ संदेश दिया है.

पटना: पीएम नरेंद्र मोदी आज बिहार के दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने सासाराम में जनसभा को संबोधित करते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. पीएम लालू-राबड़ी कार्यकाल से लेकर तेजस्वी यादव तक पर खूब बरसे और इस दौरान बिना नाम लिए उन्होंने चिराग पासवान को भी साफ-साफ संदेश दे दिया. 

दरअसल चिराग पासवान लगातार बिहार में लोगों को कन्फ्यूज कर रहे हैं. एक तरफ बीजेपी और पीएम की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी ओर एनडीए से अलग होकर वो लोगों को कन्फ्यूज कर रहे हैं. बीजेपी बार-बार यह साफ कर रही है कि चिराग एनडीए का हिस्सा नहीं हैं.

वहीं, आज सासाराम रैली में पीएम मोदी ने भी कहा कि बिहार के लोग कभी भ्रम में नहीं रहते हैं. चुनाव से पहले ही उन्होंने अपना स्पष्ट संदेश सुना दिया है, जितने भी सर्वे और रिपोर्ट आ रहे हैं उसमें साफ़ है कि बिहार में फिर एनडीए की सरकार बन रही है. उन्होंने कहा कि हर चुनाव में भ्रम फैलाया जाता है लेकिन मतदान पर इसका असर नहीं पड़ता है. 

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में भाजपा, जेडीयू, हम पार्टी और वीआईपी के गठबंधन यानी एनडीए की सरकार जरूरी है. बिहार को आत्मनिर्भर बनाने के लिए देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए एनडीए की जीत जरूरी है. पीएम मोदी ने कहा कि मुझे खुशी है कि बूथ लेवल पर भी एनडीए के सभी कार्यकर्ता सभी राजनीतिक दलों के घटक दलों के साथी एकजुट होकर पूरी ताकत से जुटे हुए हैं.

उन्होंने ये भी साफ-साफ कहा कि आत्मनिर्भरता के संकल्प को मजबूत करने के लिए बिहार में फिर नीतीश जी की अगुवाई में सरकार बनानी जरूरी है. पीएम मोदी के इस बात से साफ हो गया है कि चिराग कितनी भी बीजेपी और पीएम मोदी की तारीफ कर जनता को कन्फयूज कर लें लेकिन पीएम ने स्पष्ट संदेश दे दिया है.