झारखंड: दुमका में PM मोदी आज भरेंगे हुंकार, JMM बोली- संथाल में हमारी पार्टी करेगी क्लीन स्वीप
Advertisement

झारखंड: दुमका में PM मोदी आज भरेंगे हुंकार, JMM बोली- संथाल में हमारी पार्टी करेगी क्लीन स्वीप

बीजेपी के प्रचार अभियान को गति देने के लिए खुद पीएम मोदी आज एक बार फिर झारखंड दौरे पर हैं. उनकी आज दुमका में जनसभा होने वाली है.

पीएम मोदी आज एक बार फिर झारखंड दौरे पर हैं. (फाइल फोटो)

दुमका: एक तरफ जहां झारखंड चुनाव के चौथे चरण का प्रचार रुकते ही, कल होने वाले चुनाव की तैयारी जोरों पर है. वहीं, पांचवें और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है.

अलग-अलग पार्टियों के तमाम दिग्गज प्रचार में लगे हुए हैं. बीजेपी के प्रचार अभियान को गति देने के लिए खुद पीएम मोदी आज एक बार फिर झारखंड दौरे पर हैं. उनकी आज दुमका में जनसभा होने वाली है. वहीं, दूसरी तरफ सीएम रघुवर दास भी प्रचार के मोर्चे पर हैं. वो दुमका में पीएम की सभा में तो शामिल होंगे और साथ ही गोड्डा के महगामा विधानसभा क्षेत्र में भी सभा करेंगे. 

झारखंड सरकार में मंत्री और सूबे की वरिष्ठ बीजेपी नेता लुईस मरांडी ने कहा है कि पीएम के दौरे के बाद दुमका में सिर्फ कमल ही खिलेगा.  उन्होंने कहा है कि दुमका में एक बार फिर जीत निश्चित है लेकिन फर्क सिर्फ इतना होगा कि मार्जिन काफी ज़्यादा बढ़ जाएगा. पीएम के आगमन के बाद दुमका में सिर्फ़ कमल ही खिलेगा.

वहीं, पीएम की दुमका में सभा को लेकर जेएमएम हमलावर है. हेमंत सोरेन के भाई और पार्टी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष बसंत सोरेन ने कहा की मोदी जी आ रहे है तो उनका स्वागत किया जाएगा लेकिन जेएमएम संथाल में क्लीन स्वीप करेगा. 

वहीं, जेएमएम महासचिव विनोद पांडेय ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की पीएम या बीजेपी के कई बड़े नेता संथाल में कितनी भी कोशिश कर ले यहां की जनता अब सबकुछ समझ चुकी है. पिछले 5 साल में सिर्फ विकास की बाते ही डबल इंजन की सरकार ने किया धरातल पर कोई काम नहीं हुआ. दुमका में इस बार जीत जेएमएम की ही होगी और राज्य में गठबंधन की सरकार बनेगी.