बिहार चुनाव में जीत का पार्टी मुख्यालय पर जश्न मनाएगी BJP, PM मोदी भी होंगे शामिल
Advertisement

बिहार चुनाव में जीत का पार्टी मुख्यालय पर जश्न मनाएगी BJP, PM मोदी भी होंगे शामिल

बिहार विधानसभा चुनाव में बहुमत से मिली जीत और अन्य राज्यों के उपचुनावों में भारी सफलता को लेकर यहां दीनदयाल उपाध्याय रोड स्थित बीजेपी मुख्यालय पर बुधवार को फिर से जश्न का कार्यक्रम होगा.  मंगलवार को देर रात तक नतीजों की तस्वीर साफ न होने से कार्यक्रम ऐन वक्त पर स्थगित कर दिया गया

बिहार चुनाव में जीत का पार्टी मुख्यालय पर जश्न मनाएगी BJP, PM मोदी भी होंगे शामिल.

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव में बहुमत से मिली जीत और अन्य राज्यों के उपचुनावों में भारी सफलता को लेकर यहां दीनदयाल उपाध्याय रोड स्थित बीजेपी मुख्यालय पर बुधवार को फिर से जश्न का कार्यक्रम होगा. 

मंगलवार को देर रात तक नतीजों की तस्वीर साफ न होने से कार्यक्रम ऐन वक्त पर स्थगित कर दिया गया था. ऐसे में बुधवार शाम पांच बजे से पार्टी मुख्यालय पर जश्न की तैयारियां होंगी. 

पार्टी सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (JP Nadda) शाम पांच बजे पार्टी मुख्यालय पर पहुंचेंगे, जबकि शाम छह बजे प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी पहुंच सकते हैं. इस दौरान कार्यकतार्ओं को शीर्ष नेता संबोधित कर उत्साह बढ़ाएंगे. 

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) में बहुमत से एनडीए को मिली जीत और यूपी, गुजरात, मध्य प्रदेश आदि राज्यों के उपचुनावों में मिली शानदार सफलता पर पार्टी नेता प्रतिक्रिया देंगे.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम में एनडीए ने स्पष्ट बहुमत के साथ जादुई आंकड़े को पार कर लिया है और अब एक बार फिर से बीजेपी-जेडीयू गठबंधन की सरकार बननी तय है. आऱजेडी के बाद बीजेपी बिहार में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरी है.
Input:-IANS