close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में आज पीएम मोदी और राहुल गांधी की टक्कर, दोनों करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

बिहार में आज फारबिसगंज में पीएम मोदी जनसभा करेंगे, तो वहीं राहुल गांधी सुपौल में चुनाव प्रचार करेंगे.

बिहार में आज पीएम मोदी और राहुल गांधी की टक्कर, दोनों करेंगे चुनावी सभा को संबोधित
बिहार में आज पीएम मोदी और राहुल गांधी दोनों मौजूद होंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बिहार में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का प्रचार जोर शोर से हो रहा है. वहीं, शनिवार को दो बड़े दिग्गज बिहार में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचेंगे. जिसमें पीएम मोदी अररिया सीट के लिए फारबिसगंज में जनसभा करेंगे तो वहीं, रंजीत रंजन के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुपौल में चुनाव प्रचार करेंगे.

दो दिग्गजों के बिहार पहुंचने से शनिवार का दिन काफी दिलचस्प होगा. राहुल गांधी सुपौल के कांग्रेस उम्मीदवार और वर्तमान सांसद रंजीत रंजन के लिए वोट अपील करेंगे. राहुल सुपौल में करीब 11.30 बजे पहुंचेंगे. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के साथ मंच पर कांग्रेस के नेताओं के साथ हम पार्टी के प्रमुख जीतनराम मांझी भी मौजूद रहेंगे.

अररिया सीट पर बीजेपी के लिए कड़ी चुनौती है. क्योंकि बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप सिंह के सामने आरजेडी उम्मीदवार सरफराज आलम खड़े हैं. अररिया सीट पर तस्लीमुद्दीन परिवार का दबदबा रहा है. ऐसे में सरफराज आलम को हराना बीजेपी के लिए कड़ी चुनौती है. इस चुनौती को भांपते हुए पीएम मोदी खुद प्रदीप सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने फारबिसगंज पहुंच रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी दोपहर करीब 12 बजे फारबिसगंज पहुंच सकते हैं. वहीं, उनके साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद होंगे. साथ ही एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान भी पीएम मोदी के साथ मंच पर मौजूद रहेंगे.

बहरहाल, बिहार में शनिवार को सियासत पूरी तरह से गरम होगी. क्योंकि एक ओर राहुल गांधी पीएम मोदी पर निशाना साधेंगे तो दूसरी ओर पीएम मोदी भी कांग्रेस के खिलाफ गरजेंगे.