close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नीतीश कुमार के जन्मदिन पर PM मोदी ने दी बधाई, बताया- मेहनती मुख्यमंत्री

बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में बिहार वर्षों के कुशासन से उबरने में कामयाब रहा.

नीतीश कुमार के जन्मदिन पर PM मोदी ने दी बधाई, बताया- मेहनती मुख्यमंत्री
पीएम मोदी ने नीतीश कुमार को दी जन्मदिन की बधाई. (फाइल फोटो)

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई दी और उनके स्वस्थ और दीर्घ जीवन की कामना की. पीएम मोदी ने नीतीश कुमार को बधाई दते हुए ट्वीट किया, "मेरे मित्र और मेहनती मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई." 

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में बिहार वर्षों के कुशासन से उबरने में कामयाब रहा. उनका जन समर्थक शासन ने लोगों के जीवन को छुआ है. नीतीश के लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं.

पीएम मोदी के अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितश शान ने भी नीतीश कुमार के 68वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं. अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आप सदैव स्वस्थ रहें और निरंतर बिहार के विकास और कल्याण के प्रति सेवार्थ रहें ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं.' 

बिहार विधनसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना की है. 

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, "बिहार के मुख्यमंत्री आदरणीय नीतीश चाचा जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर से आपके सफल और स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु होने की मंगल कामना करता हूं."