पटना: मुकेश साहनी बोले- PM मोदी कर रहे अच्छा काम, CM नीतीश से मांगा इस्तीफा

पटना: मुकेश साहनी बोले- PM मोदी कर रहे अच्छा काम, CM नीतीश से मांगा इस्तीफा

साहनी ने कहा कि नीतीश कुमार सोचते है कि अगर वह पीएम मोदी की योजना को चलाते हैं तो उस योजना के साथ-साथ नरेंद्र मोदी की गांव-गांव चर्चा हो जाएगी. साथ ही नीतीश कुमार को कोई पूछेगा नहीं.

पटना: मुकेश साहनी बोले- PM मोदी कर रहे अच्छा काम, CM नीतीश से मांगा इस्तीफा

पटना: आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana) को लेकर वीआईपी (VIP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी (Mukesh Sahani) ने कहा कि गुजरात सक्षम राज्य रहने के बावजूद भी इस योजना का काफी लाभ उठाया है और 9 लाख लोगों का इलाज इस योजना से हुआ है. जबकि बिहार में गरीबी रहने के बाद और गुजरात से अधिक जनसंख्या रहने के बाद भी 90 हजार लोग भी लाभ नहीं ले पाए हैं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जो अच्छा काम कर रहे हैं उस काम को बिहार का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) जमीन तक नहीं पहुंचा रहे हैं. साहनी ने कहा कि नीतीश कुमार सोचते है कि अगर वह पीएम मोदी की योजना को चलाते हैं तो उस योजना के साथ-साथ नरेंद्र मोदी की गांव-गांव चर्चा हो जाएगी. साथ ही  नीतीश कुमार को कोई पूछेगा नहीं. उन्होंने कहा कि इससे बिहार के लोगों का नुकसान हो रहा है और बिहार सरकार पूरी तरह से नाकाम है.

वीआईपी के अध्यक्ष ने कहा कि आयुष्मान योजना की रिपोर्ट कार्ड आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस्तीफा देना चाहिए. वहीं, मुकेश सहनी ने इंजीनियर के घुस लेते पकड़े जाने पर कहा की पिछले दिनों बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेटर लिखकर बिहार में बढ़ते भ्रष्टाचार को लेकर अवगत कराया था. उसी को काउंटर करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह साबित कराया कि मैं अकेले पैसा नही कमा रहा हूं, बल्कि बीजेपी के एमएलसी (MLC) भी पैसा कमा रहे हैं.

साहनी ने कहा कि इंजीनियर ने बीजेपी के एमएलसी अशोक अग्रवाल पर जो आरोप लगाया है, उसको लेकर रणनीति अलग तरीके से प्रोजेक्ट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इसके जरिए बीजेपी को बताया जा रहा है कि जितना गुनहगार जेडीयू (JDU) है, उतने ही गुनहगार बीजेपी भी है. यह दोनों डबल इंजन की सरकार मिलकर बिहार के पैसे को लूट खसोट कर रहे हैं.

Trending news