PM नरेंद्र मोदी ने लद्दाख का दौरा करके देश के इरादे दर्शा दिए: विवेक ठाकुर
Advertisement

PM नरेंद्र मोदी ने लद्दाख का दौरा करके देश के इरादे दर्शा दिए: विवेक ठाकुर

बीजेपी सांसद ने कहा दुःखद है कि कांग्रेस और आरजेडी के नेता समझ ही नहीं पा रहे हैं कि, राष्ट्रीयता की भावना एवं राजनीति का वक्त कब होता है!

विवेक ठाकुर ने कहा, पीएम ने एक बार फिर से अपने सशक्त नेतृत्व को साबित करते हुए अचानक लद्दाख पहुंचकर सरहद की स्थिति का जायजा लिया. (फाइल फोटो)

पटना: बीजेपी नेता एवं राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के लद्दाख (Ladakh) यात्रा पर ट्वीट कर कहा कि, प्रधानमंत्री ने आज लद्दाख जाकर देश के इरादे दर्शा दिए. सीमा पर सेना के साथ पूरा देश खड़ा है.

PM ने अपने सशक्त नेतृत्व को किया साबित
विवेक ठाकुर ने कहा, पीएम ने एक बार फिर से अपने सशक्त नेतृत्व को साबित करते हुए अचानक लद्दाख पहुंचकर सरहद की स्थिति का जायजा लिया. जवानों के बीच पहुंचकर उनका हौसला बढ़ाने वाले दृढ़ इच्छाशक्ति के धनी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में राष्ट्र मजबूती से खड़ा है. ऐसे प्रधानमंत्री पर हमें गर्व है.

बिहारवासियों के लिए गर्व की बात
विवेक ठाकुर ने राष्ट्रकवि रामधारी सिंह 'दिनकर' की ओजस्वी पंक्ति, 'जिनके सिंहनाद से सहमी, धरती रही अभी तक डोल, कलम, आज उनकी जय बोल.' को दोहराते हुए कहा कि, जिस प्रकार प्रधानमंत्री ने इन पंक्तियों के माध्यम से गलवान घाटी (Galwan Valley) में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित किया और वीर जवानों का हौसलाफजाई किया. यह हम बिहारवासियों के लिए गौरव की बात है.

अनुभवी नेताओं से सीखें आरजेडी-कांग्रेस के नेता
बीजेपी सांसद ने कहा दुःखद है कि कांग्रेस और आरजेडी के नेता समझ ही नहीं पा रहे हैं कि, राष्ट्रीयता की भावना एवं राजनीति का वक्त कब होता है! उन्हें शरद पवार, उद्धव ठाकरे, नवीन पटनायक, केसियार जैसे विपक्ष के अनुभवी नेताओं से सीखना चाहिए खासकर अगर उन्हें गंभीर विषयों के समझ का अभाव है.