बिहार भारत का सम्मान, स्वाभिमान, कुछ लोग फिर ललचाई नजरों से देख रहे: PM मोदी
Advertisement

बिहार भारत का सम्मान, स्वाभिमान, कुछ लोग फिर ललचाई नजरों से देख रहे: PM मोदी

पीएम ने अपने संबोधन में भोजपुरी भाषा में कहा, भारत के सम्मान बा बिहार, भारत के स्वाभिमान बा बिहार, भारत के संस्कार बा बिहार, संपूर्ण क्रांति के शंखनाद बा बिहार, आत्मनिर्भर भारत के परचम बा बिहार.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.(तस्वीर साभार-@BJP4Bihar)

सासाराम: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उतर आए. रोहतास के डेहरी में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को देश का स्वभिमान, सम्मान बताते हुए कहा कि कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं, लेकिन सभी सर्वे बता रहे हैं, कि फिर से राजग सरकार ही आएगी. मोदी ने डेहरी में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जोरदार निशाना साधा.

उन्होंने बिना किसी के नाम लिए हुए कहा, जिन लोगों ने सरकारी नियुक्तियों के लिए बिहार के नौजवानों से लाखों की रिश्वत खाई, वो फिर बढ़ते हुए बिहार को ललचाई नजरों से देख रहे हैं. आज बिहार में पीढ़ी भले बदल गई हो, लेकिन बिहार के नौजवानों को ये याद रखना है कि बिहार को इतनी मुश्किलों में डालने वाले कौन थे?

उन्होंने इशारों ही इशारों में राजद शासनकाल की याद करवाते हुए कहा कि बिहार के लोग भूल नहीं सकते वो दिन जब सूरज ढलने का मतलब होता था, सब कुछ बंद हो जाना, ठप्प पड़ जाना. आज बिजली है, सड़के हैं, लाइटें हैं और सबसे बड़ी बात वो माहौल है जिसमें राज्य का सामान्य नागरिक बिना डरे रह सकता है, जी सकता है.

उन्होंने अपने संबोधन में भोजपुरी भाषा में कहा, भारत के सम्मान बा बिहार, भारत के स्वाभिमान बा बिहार, भारत के संस्कार बा बिहार, संपूर्ण क्रांति के शंखनाद बा बिहार, आत्मनिर्भर भारत के परचम बा बिहार. उन्होंने बिहार के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि यहां के लोग भ्रम में नहीं रहते. यहां के लोगें ने फैसला ले लिया है, मन बना लिया है.

उन्होंने कहा, जितने सर्वे हो रहे हैं, जितनी रिपोर्ट आ रही है, सभी में ये ही आ रहा है - बिहार में फिर एक बार राजग सरकार बनने जा रही है. उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि बिहार के लोगों ने मन बना लिया है, ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है, उन्हें आसपास भी नहीं फटकने देंगे.

(इनपुट-आईएएनएस)