close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चाईबासा: गांव में चल रहा था अवैध शराब बनाने का धंधा, पुलिस और आबकारी विभाग ने किया नष्ट

झारखंड के चाईबासा में पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने मिलकर गांव में अवैध ढंग से चल रहे शराब बनाने के धंधे का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने कई लीटर शराब को नष्ट कर दिया.

चाईबासा: गांव में चल रहा था अवैध शराब बनाने का धंधा, पुलिस और आबकारी विभाग ने किया नष्ट
अवैध ढंग से चल रहे शराब बनाने के धंधे का हुआ भंडाफोड़

चाईबासा: झारखंड में अवैधी देशी शराब बनाने वालों के खिलाफ पुलिस और आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. सोमवार को पुलिस और आबकारी विभाग ने मुणडाय गांव में अवैध देशी शराब सहित सैकड़ों लीटर जावा महुआ को नष्ट कर दिया. साथ ही पुलिस ने अवैध देशी शराब बनाने वाले कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई भी की है. 

जगन्नाथपुर पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि मुण्डई गांव के आसपास भारी मात्रा में अवैध देशी शराब का निर्माण और बिक्री हो रही है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और आबकारी विभाग ने मिलकर कई देशी शराब की भट्टियो को तोड़कर सैकड़ों लीटर देशी शराब के लिए तैयार जावा महुआ को नष्ट कर दिया. 

साथ ही देशी शराब निर्माण में लगे बर्तनों एवं सामानों को भी मौके पर ही नष्ट कर दिया गया. पुलिस बल को देखते ही अवैध देशी शराब का निर्माण कर रहे कारोबारी मौके से भाग निकले, इस कारण किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई.

वहीं, उत्पाद पुलिस अवर निरीक्षक कृष्ण कुमार प्रजापति ने कहा कि अवैध रूप से शराब बनाने वालों का सत्यापन कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि सभी के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम की धारा के अन्तर्गत मामला दर्ज किया जाएगा.