close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः औरंगाबाद में पुलिस नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर

 बिहार के औरंगाबाद में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस और नकस्लियों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें पुलिस ने तीन नक्सलियों को मार गिराया है. 

बिहारः औरंगाबाद में पुलिस नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर
औरंगाबाद में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई.

मनीष/औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस और नकस्लियों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें पुलिस ने तीन नक्सलियों को मार गिराया है. नक्सलियों और पुलिस के बीच जंगल में करीब डेढ़ घंटे तक मुठभेड़ चली. पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं.

दरअसल, औरंगाबाद के देव थाना क्षेत्र के सतनदिया जंगल में पुलिस की नक्सलियों से मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में पुलिस ने तीन नक्सिलयों को मार गिराया है. करीब डेढ़ घंटे तक चली नक्सियों के साथ मुठभेड़ में तीन नक्सिलयों को मार गिया गया.

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने यहां सात हथियार भी बरामद किए हैं. बरामद हथियारों में एक एके-47, इंसास रायफल और अन्य एक राइफल बरामद किया गया है. नक्सलियों के पास अत्यआधुनिक हथियार थे. हालांकि, पुलिस उन्हें खदेरने में सफल हुई. तीन नक्सलियों को मार गिराया गया.

वहीं, मुठभेड़ के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. सर्च ऑपरेशन के खत्म होने के बाद ही पुलिस इस मामले में सही जानकारी देगी. वहीं, तीन नक्सलियों को मार गिराने की पुष्टि की गई है.

गौरतलब है कि सीआरपीएफ, कोबरा तथा एसटीएफ की एक टीम रूटीन सर्च पर निकली थी. टीम जैसे ही सतनादिया के जंगल के पास पहुंची तो नक्सलियों के एक दस्ते ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी हमले में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई. जिसमें 3 नक्सली मारे गए हैं.