close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: चालान के लिए पटना में पुलिस-पब्लिक के बीच छिड़ा संग्राम, लाठीचार्ज

अवैध वसूली को लेकर पहले से गुस्से में थे और इसी बीच अनियंत्रित भीड़ ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस और पब्लिक में झड़प हो गई और पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा.

VIDEO: चालान के लिए पटना में पुलिस-पब्लिक के बीच छिड़ा संग्राम, लाठीचार्ज
पुलिस और पब्लिक में झड़प हो गई और पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा.

पटना: बिहार  (Bihar) की राजधानी पटना के एग्जीबिशन रोड में उस समय बबाल मच गया जब ट्रैफिक पुलिस  (Traffic Police) ने महिला वाहन चालक को चालान काटने के लिए रोक दिया जबकि महिला चालक के पास सभी पेपर थे.

महिला चालक और पुलिस को बकझक देख स्थानीय लोग भी अवैध वसूली को लेकर पहले से गुस्से में थे और इसी बीच अनियंत्रित भीड़ ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस और पब्लिक में झड़प हो गई और पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा.

 

इसे लेकर घंटों यातायात बाधित रही पूरा एग्जीबिशन रोड रणछेत्र में तब्दील हो गया. लोगों का गु्स्सा इस कदर बढ़ गया कि उन्होंने पुलिस जीप के ड्राइवर को पीट दिया और जीप को रोककर टायर की हवा निकाल दी. इस घटना से इलाके का यातायात भी बुरी तरह बाधित हो गया. 

मामला बढ़ता देख मौके पर डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस के साथ बज्र वाहन को बुलाया गया जहां भीड़ नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर कई लोगों को हिरासत में लिया गया. 

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस की मनमाना रवैया और अवैध वसूली को लेकर आम आदमी काफी परेशान है. जिसे लेकर आए दिन पटना के अन्य इलाके में हंगमा देखने को मिलता है.