close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: छेड़खानी के आरोप में कोचिंग संचालक को चटवाया थूक, पुलिस भी थी मौजूद

बेगूसराय में पुलिस और समाज का तालिबानी चेहरा उस वक्त नजर आया जब छेड़खानी के आरोप में एक कोचिंग संचालक को सरेआम ना सिर्फ पिटाई की बल्कि उससे थूक चटवाया गया.

बेगूसराय: छेड़खानी के आरोप में कोचिंग संचालक को चटवाया थूक, पुलिस भी थी मौजूद
घटना बेगूसराय जिले के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर गांव की है.

बेगूसराय: बिहार की बेगूसराय में छेड़खानी के आरोप में एक कोचिंग संचालक की सरेआम ना सिर्फ पिटाई की गई बल्कि उससे थूक चटवाया गया. घटना बेगूसराय जिले के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर गांव की है. 

मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर जिले के हसनपुर गांव निवासी राजेश कुमार यादव बेगूसराय गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर गांव में गुरुकुल कोचिंग संस्थान चलाता है. कोचिंग में पढ़ने वाली छात्राओं ने कोचिंग संचालक पर छेड़खानी का आरोप लगाया. इस शिकायत के बाद आज सुबह ग्रामीणों ने कोचिंग संचालक को पकड़कर पंचायत भवन में बंद कर दिया, जिसके बाद गढ़पुरा थाना से सब इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे. 

पुलिस के सामने ग्रामीणों ने कोचिंग संचालकों तालिबानी फरमान सुनाते हुए थूक चाटने के लिए कहा और जब कोचिंग संचालक इसके लिए तैयार नहीं हुआ तब गढ़पुरा थाना के  सब इंस्पेक्टर ने कोचिंग संचालक को जमकर थप्पड़ मारा और उससे थूक चटवाया. अब पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है.

गढ़पुरा थाना के थानाअध्यक्ष ने बताया कि सुबह में छेड़खानी करने की शिकायत पर पुलिस गई थी. इस घटना को जिला मुख्यालय गंभीरता से लिया गया है. मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लिया गया है और मामले की जांच कराई जा रही है. पुलिस को छेड़खानी के बाद पंचायत की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस कोई अप्रिय घटना नहीं हो इसलिए वहां गई थी.