चाईबासा: FB पर फोटो डालना पड़ा महंगा, कांग्रेसी नेता अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि विजयादशमी के दिन हथियार पूजा के समय कांग्रेस नेता ने घर में अस्त्र पूजा की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया था.

चाईबासा: FB पर फोटो डालना पड़ा महंगा, कांग्रेसी नेता अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार
पुलिस ने कांग्रेसी नेता अवैध हथियार रखने पर किया गिरफ्तार

चाईबासा: झारखंड के पश्चिम सिंहभूम में कांग्रेस के जिला कोषाध्यक्ष और जिला उधोग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राधा मोहन बनर्जी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने उनके घर से लाइसेंसी दोनाली बंदूक के साथ अवैध देशी कट्टा भी बरामद किया है. साथ ही दर्जनों जिंदा कारतूस भी मिला है. वहीं, पुलिस ने लाइसेंसी हथियार भी जब्त कर लिया है.

सदर डीएसपी अमर पांडेय ने बताया कि चाईबासा के सदर इलाके के टुंगरी में स्थित आवास से कांग्रेस नेता राधा मोहन बनर्जी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया. साथ ही अवैध हथियार रखने के कारण कांग्रेस नेता का हथियार भी जब्त कर लिया गया है और उनका लाइसेंस भी रद्द कर दिया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि विजयादशमी के दिन हथियार पूजा के समय कांग्रेस नेता ने घर में अस्त्र पूजा की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया था. इसके आधार पर कल रात्रि में उनके घर तलाशी ली गई और लाइसेंसी हथियार के साथ अवैध देशी कट्टा भी बरामद किया गया.

कांग्रेसी नेता के हथियारों के साथ गिरफ्तार होने से राजनितिक गलियारों में चर्चा गर्म हो गई है. पुलिस भी सतर्क है और ऐसे मामलों में त्वरित कार्रवाई कर रही है.