close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

समस्तीपुर: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, स्वर्ण व्यवसायी से हुई लूट का हुआ खुलासा

 पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 16 मई को स्वर्ण व्यवसायी से हुए लूट मामले का खुलासा किया है.

समस्तीपुर: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, स्वर्ण व्यवसायी से हुई लूट का हुआ खुलासा
पुलिस ने इस लूट में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 16 मई को स्वर्ण व्यवसायी से हुए लूट मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने इस लूट में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. 

वहीं, लूटे गए कुछ जेवर और 21 हजार रुपये नगद ,पांच मोबाईल फोन के साथ लूट में इस्तेमाल किए गए बाइक को भी बरामद किया है. इस मामले में सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के पास एनएच 28 पर दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने अमृतसर के दो स्वर्ण व्यवसायी से लगभग 35 लाख के आभूषण और 90 हजार रूपये नगद की लूट की थी.

 

इस मामले में एसपी हरप्रीत कौर के द्वारा सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. जिसके बाद एसआईटी ने तकनिकी अनुसंधान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक अपराधी अमरजीत झा को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ के बाद पुरे मामले का खुलासा हुआ और पुलिस ने इस वारदात में शामिल अन्य चार अपराधियों को गिरफ्तार किया.

वहीं, लूट के सामान को छुपाने के आरोप में एक महिला को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है की इस महिला का दो बेटे सोनू झा और राजन झा भी इस लूट की वारदात में शामिल था. वहीं, पुलिस फरार अन्य अपराधी और लूट के सामान की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है.