close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बोकारो: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बाइक चोरों का गिरोह अरेस्ट

बोकारो के जरीडीह थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बोकारो जिले भर से हो रहे बाइक चोरी हो रही है. इन बाइकों को चुराकर घटना के बाद उसे पेटरवार और जरीडीह थाना क्षेत्रों में महज कुछ ही रूपये में कोयला तस्करो को बेच दिया जा रहा है.

बोकारो: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बाइक चोरों का गिरोह अरेस्ट
पुलिस ने ताबातोड़ कई जगहों पर छापेमारी की जिसमें उन्हें सफलता मिली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बोकारो: झारखंड के बोकारो मे लगातार हो रहे बाइक चोरी कि घटना के बाद पुलिस ने ताबातोड़ कई जगहों में छापेमारी कि जिसमे 4 बाइक चोर के साथ 7 चोरी के बाइक को पुलिस ने बरामद किया. 

यह मामला बोकारो के जरीडीह थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बोकारो जिले भर से हो रहे बाइक चोरी हो रही है. इन बाइकों को चुराकर घटना के बाद उसे पेटरवार और जरीडीह थाना क्षेत्रों में महज कुछ ही रूपये में कोयला तस्करो को बेच दिया जा रहा है.

चुराए गए इन बाइक से कोयला तस्कर कोयला ढोने का काम कर रहे हैं. पुलिस ने छापेमारी करके 4 बाइक चोर के साथ 7 बाइक को बरामद कर लिया जो सिटी सहित कई इलाकों से चुराया गया था. बोकारो मुख्यालय डीएसपी ने कहा कि पूरे मामले कि छानबीन कि जा रही है. इस गैग में और कितने लोग शामिल है. साथ ही इसमे से कुछ लोग पहले भी बाइक चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं.

लिस आगे अनुसंधान करेगी जिसमे कई और मामले सामने आ सकते है. साथ ही इस गिरफतारी से चोरी कि घटना मे भी अंकुश लगेगा.