दरभंगा: भारत-नेपाल सीमा पर शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, चार तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

दरभंगा: भारत-नेपाल सीमा पर शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, चार तस्कर गिरफ्तार

पुलिस को देख सभी तस्कर बाइक व शराब छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने खदेड़कर चार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने चार नामजद व अन्य अज्ञात बाइक सवार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है.

भारत-नेपाल बोर्डर पर बरामद शराब की बोटलें. (प्रतीकात्मक फोटो)

दरभंगा: मधुबनी में हरलाखी थाना पुलिस ने भारत-नेपाल सीमा के पास शराब माफियाओं के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने 51 सौ बोतल शराब, 14 बाइक के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. वहीं मौके से कई तस्कर फरार होने में सफल भी हो गए.

गिरफ्तार तस्कर की पहचान मांगपट्टी गांव निवासी मनोज यादव, हुकुमदेव यादव व नरार निवासी बिरजू यादव के रूप में हुई है. तस्करों में एक नाबालिग भी शामिल है. बेनीपट्टी सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि सभी बाइक सवार नेपाल से बाइक पर शराब लेकर गम्हरिया गांव के रास्ते भारतीय सीमा में प्रवेश करते थे, जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी.

सूचना मिलते ही पुलिस चिह्नित ठिकाने पर पहले से मौजूद थी. पुलिस को देख सभी तस्कर बाइक व शराब छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने खदेड़कर चार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने चार नामजद व अन्य अज्ञात बाइक सवार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. वहीं पुलिस ने पूर्व के शराबकांड में नामजद एक अभियुक्त अमित मुखिया को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने सभी गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अन्य को पकड़ने के लिए भी प्रयास जारी है.