close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः हत्या की योजना बना रहे चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

बेगूसराय में पुलिस ने हत्या की योजना बना रहे चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

बिहारः हत्या की योजना बना रहे चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार भी बरामद
बेगूसराय में हत्या के साजिश रच रहे अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

राजीव कुमार/बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में पुलिस ने हत्या की योजना बना रहे चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर बलिया थाना के लखमिनिया गांव में हथियार तस्कर के यहां भी पुलिस ने छापेमारी की. जहां एक तस्कर को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने कुल 5 अपराधियों को 11 पिस्तौल और 24 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है‌. एसपी अवकाश कुमार को सूचना मिली थी कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के डीहा गांव में हत्या के नियत से अपराधियों का जमावड़ा हैं. इस सूचना पर छापेमारी की गई जहां से पुलिस ने कुंदन कुमार, चंदन कुमार, मुरारी चौधरी और सोनू कुमार को गिरफ्तार किया.

इन अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, 1 पिस्टल 12 कारतूस बरामद किया है. अपराधियों के निशानदेही पर बलिया थाना क्षेत्र के लखमिनिया गांव में मोहम्मद हिफजुर्रहमान के घर छापेमारी की गई. यहां से पुलिस ने चार देसी कट्टा, एक डबल बैरल पिस्तौल, एक पिस्टल, तीन अर्ध निर्मित पिस्टल, 22 कारतूस, 21 खोखा समेत हथियार बनाने में लगने वाले कुछ पार्ट्स भी बरामद किए हैं.

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्या की योजना को जहां विफल किया. वहीं, भारी मात्रा में हथियार के साथ पहुंचे अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हथियार तस्कर हिफजुर्रहमान 2003 में भी हथियार तस्करी के मामले में जेल जा चुका है. जबकि, साहेबपुर कमाल में गिरफ्तार कुंदन कुमार पर बेगूसराय में 2 मामले दर्ज हैं, और मुरारी चौधरी का भी अपराधिक इतिहास रहा है.