कटिहार:रिक्शा चलाने की आड़ में चुराते थे बाइक, गिरफ्तार कर पुलिस ने ली राहत की सांस

आपको जाकर हैरानी होगी कि सभी चोर रिक्शा चलाने की आड़ में बाइक को निशाना बनाते थे और मौका मिलते ही मास्टर की से बाइक को स्टार्ट कर चोरी कर लेते थे.

कटिहार:रिक्शा चलाने की आड़ में चुराते थे बाइक, गिरफ्तार कर पुलिस ने ली राहत की सांस
जिले के विभिन्न इलाकों से पुलिस ने चार शातिर चोर को गिरफ्तार किया गया है.

कटिहार: बिहार के कटिहार में पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. जिले के विभिन्न इलाकों से चार शातिर चोर को गिरफ्तार किया गया है. आपको जाकर हैरानी होगी कि सभी चोर रिक्शा चलाने की आड़ में बाइक को निशाना बनाते थे और मौका मिलते ही मास्टर की से बाइक को स्टार्ट कर चोरी कर लेते थे.

ये चोर बाइक चोरी करने के बाद बाइक को बंगाल ले जाकर बेच देते थे. इन सभी चोरों के पास से कटिहार पुलिस ने 13 बाइक बरामद किया है. इतना ही नहीं ये शातिर चोर बाइक का डुप्लीकेट पेपर(कागजात) भी बना लेते थे. 

इनके पास से कई बाइक की पेपर भी मिले लेकिन जब जांच कराई गई तो पता चला कि सभी बाइक किसी और के नाम पर है. इनमें से दो चोर ऐसे हैं जो पहले भी चोरी के आरोप में जेल जा चुके हैं.  

पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के पास से बाइक स्टार्ट करने का मास्टर की-बाइक का डुप्लीकेट कागजात-और कई मोबाइल भी बरामद किया गया है. दो बदमाश रिक्शा से जाते थे और एक रिक्शा से उतर जाता था और स्टार्ट करके रिक्शे की आड़ से निकल जाते. बाइक चोर के इन शातिरों की गिरफ्तारी पर कटिहार पुलिस राहत की सांस ली है.

पिछले कई दिनों से लगातार हो रही चोरियों से लोग और पुलिस भी परेशान थी. पुलिस का कहना है इस तरह से फर्जी कागज बनाकर बाइक बेचने की घटना पहली बार हुई है.