close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चक्रधरपुर:छठ पर्व के हर्षोल्लास को भंग करने की थी साजिश, पुलिस ने किया नाकाम

 पुलिस ने बीती रात डेढ़ बजे चक्रधरपुर स्टेशन के पास जांच के दौरान लूटपाट और हत्या के इरादे से स्टेशन पहुंचे तीन बदमाशों को धर दबोचा.

चक्रधरपुर:छठ पर्व के हर्षोल्लास को भंग करने की थी साजिश, पुलिस ने किया नाकाम
तीनों अपराधी चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन में रेल यात्रियों को लूटने आये थे.(फाइल फोटो)

चक्रधरपुर: झारखंड के चक्रधरपुर पुलिस ने शहर को छठ पर्व के उल्लास में दहशत में जाने से बचा लिया. पुलिस ने बीती रात डेढ़ बजे चक्रधरपुर स्टेशन के पास जांच के दौरान लूटपाट और हत्या के इरादे से स्टेशन पहुंचे तीन बदमाशों को धर दबोचा. इनके पास से पुलिस ने दो पिस्टल, मैगजीन, गोलियां और मोबाइल बरामद की है.

 गिरफ्तार सभी बदमाश चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के चांदमारी के रहनेवाले हैं, इनके नाम आसिफ हुसैन उर्फ़ सोल्जर, सैफ मंसूरी और मोहम्मद रकीब है. पुलिस की कड़ी पूछताछ में तीनों ने बताया की वो चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन में रेल यात्रियों को लूटने आये थे. उनकी यह एक बड़ी योजना थी जिसमें हत्या तक करने की इनकी प्लानिंग थी. 

जिसके लिए इन्होने दो पिस्टल कमर में छिपा रखे थे. चक्रधरपुर डीएसपी सकलदेव राम ने बताया कि इन लोगों को हथियार सप्लाई करने वाला मोहम्मद हैदर फरार है. पुलिस ने खुलासा किया की आसिफ हुसैन और मोहम्मद हैदर इससे पहले भी अपराधिक घटना को अंजाम देने के कारण जेल की हवा खा चुका है.

दोनों ने बीते साल एक रिटायर्ड महिला रेलकर्मी से रंगदारी नहीं मिलने पर घर में ताबड़तोड़ फायरिंग कर रेलवे कोलोनी में दहशत मचा दी थी. छठ पर्व के दौरान लूट और हत्या की घटना से शहर दहशत में डूबता इससे पहले पुलिस के सक्रिय रहने से शहर की शांति भंग नहीं हुई.