close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गोपालगंज: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन अलग-अलग घटनाओं के दोषियों को किया अरेस्ट

लिस ने तुरंत करवाई करते हुए जिन्दा कारतूस और हथियार के साथ चार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

गोपालगंज: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन अलग-अलग घटनाओं के दोषियों को किया अरेस्ट
पुलिस ने तीन घटनाओं के आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज पुलिस ने जिले में हुए तीन घटनाओं का जहां उद्भेदन कर लिया है. वहीं, पुलिस ने तुरंत करवाई करते हुए जिन्दा कारतूस और हथियार के साथ चार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

नगर थाने में प्रेस वार्ता के दौरान सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि रास्ता के विवाद को लेकर सिकंदर सिंह कुशवाहा और उसके भाई पूर्व वार्ड पार्षद सत्येंद्र सिंह कुशवाहा बीच मारपीट हुई. इसी बीच आरोपी सिकंदर ने अपनी लाइसेंसी राइफल निकाल कर फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें नोनिया टोली मोहल्ले के निवासी राजू महतो के पुत्र राजकुमार की गोली लगने से मौत हो गई थी. 

हत्या के आरोपी सिकंदर सिंह कुशवाहा को लाइसेंसी रायफल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना स्थल से खोखा और उनके पास से जिन्दा कारतूस बरामद कर लाइसेंसी रायफल को कैंसिल करने के लिए अनुशंसा की जा रही है. 

एसडीपीओ ने बताया कि गोपालपुर थाना के तारा नरहवा गाव में मवेशी डॉ. मृत्युंजय राय को गोलीमार कर हत्या मामले में एक अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार अभियुक्त फुलवरिया थाना के बसवरिया गाव के निवासी राघव सिंह है. बाकी 6 अभियुक्तों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की किया जा रहा है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उन्होंने विशंभरपुर थाना क्षेत्र में हुई घटना को लेकर बताया कि मोबाइल दुकानदार को धमकाने के आरोप में पिस्तौल के साथ दो युवक पुंजय कुमार, और नन्हक कुमार को गिरफ्तार किया गया है. दोनों युवकों के पास से एक पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया है.