close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: सेक्स रैकेट कांड में फरार RJD विधायक के घर की कुर्की जब्ती, पत्नी बोली- कोर्ट पर है भरोसा

सेक्स रैकेट कांड में नबालिग पीड़िता के साथ बालात्कार मामले में विशेष पॉक्सो एक्ट के तहत आरा सिविल कोर्ट के एडीजे-1 आरके सिंह ने आरजेडी विधायक अरुण यादव के खिलाफ कुर्की-जब्ती का आदेश दिया.

बिहार: सेक्स रैकेट कांड में फरार RJD विधायक के घर की कुर्की जब्ती, पत्नी बोली- कोर्ट पर है भरोसा
सेक्स रैकेट कांड में आरजेडी विधायक के पैतृक घर की कुर्की-जब्ती.

मनीष सिंह, आरा: बिहार के हाई प्रोफाईल सेक्स रैकेट कांड में फरार राष्ट्रीय जनता दल (RJD) विधायक अरुण यादव पर पुलिस आत्मसमर्पण करने के लिए लागातार दबिश बनाए हुई है. इसी कड़ी में भोजपुर पुलिस (Police) ने अरुण यादव (Arun Yadav) के पैतृक गांव लसाढ़ी के घर में कुर्की जब्ती की कार्रवाई की. पुलिस सबसे पहले विधायक के बंगले की कुर्की जब्ती करने के लिए गई थी.

बंगला विधायक के नाम पर न होकर उनकी पत्नी के नाम पर था. इस कारण पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा. इसके बाद फिर आरजेडी विधायक के गांव जाकर उनके हिस्से की पैतृक संपत्ति की कुर्की-जब्ती की गई.

सेक्स रैकेट (Sex Racket) कांड में नबालिग पीड़िता के साथ बालात्कार मामले में विशेष पॉक्सो एक्ट के तहत आरा सिविल कोर्ट के एडीजे-1 आरके सिंह ने आरजेडी विधायक अरुण यादव के खिलाफ कुर्की-जब्ती का आदेश दिया. इसके बाद भोजपुर पुलिस आरजेडी विधायक के अगिऑव बाजार थाना स्थित आवास और उनके गांव लसाढ़ी पैतृक घर पर कुर्की जब्ती करने के लिए पहुंची हुई थी.

कुर्की जब्ती करने गई टीम का नेतृत्व सदर एसडीएम अरुण प्रकाश और एएसपी अभियान नितिन कुमार कर रहे थे. पुलिस ने विधायक के घर की चौखट, खिड़की और दरवाजा को तोड़ दिया है. साथ ही कई सामान को भी जब्त कर लिया है. इस मामले के आरोपी विधायक की पत्नी किरण देवी ने कहा है कि उनके पति को राजनीतिक षडयंत्र के तहत फंसाया गया है. वह जनता के लोकप्रिय नेता हैं और उनकी लोकप्रियता देखकर उन्हें जानबूझकर फंसाने का काम किया गया है.

उन्होंने कहा कि हमें और पूरे परिवार को न्यायालय पर विश्वास है. हमारे पति को जरूर न्याय मिलेगा. बंगले के बारे में पूछा गया तो विधायक की पत्नी ने कहा कि यह बंगला मेरे नाम से है. इस पर बैंक का दो करोड़ का लोन बकाया है. पुलिस कहीं से भी कुर्की जब्ती नहीं कर सकती है.