close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पहले पुलिस ने ऑटो चालक की पिटाई की फिर रो कर बोले 'गलती हो गई'

जमशेदपुर के सड़क पर खुलेआम ट्राफिक पुलिस ने जांच अभियान के दौरान ऑटो चालक की बेरहम तरीके से लाठी से पिटाई कर दी.

VIDEO: पहले पुलिस ने ऑटो चालक की पिटाई की फिर रो कर बोले 'गलती हो गई'
पुलिस ने ऑटो चालक की सरेआम पिटाई कर दी.

पीयूष मिश्रा/जमशेदपुरः जमशेदपुर के सड़क पर खुलेआम ट्राफिक पुलिस ने जांच अभियान के दौरान ऑटो चालक की बेरहम तरीके से लाठी से पिटाई कर दी. चालक पिटता रहा और हाथ जोड़ रहम की भीख मांगता रहा. वहीं, पुलिस ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि मैंने आवेश में आकर उसे पीटा, क्योंकि उसने मुझे धक्का मार कर सड़क पर गिरा दिया था. अपने बयान के दौरान पुलिसकर्मी रोने लगे.

जमशेदपुर में सड़क पर अजीबोगरीब मामला सामने आया जब एक पुलिसकर्मी ने ऑटो चालक की पिटाई की बाद में रो कर उन्होंने बताया कि आवेश में आकर उन्होंने ऑटो चालक की पिटाई की.

दरअसल, एक ऑटो चालक की पिटाई करते हुए पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि पुलिसकर्मी एक ऑटो चालक को पीट रहा है. चालक हाथ जोड़कर रहम मांगता रहा लेकिन पुलिसकर्मी उसे पीट रहा था.

इस घटना के बारे में पुलिसकर्मी ने बताया कि एक ऑटो कार को धक्का मारते हुए वह मुझसे टकरा गया. जिससे वह अचेत होकर जमीन पर गिर गया. उन्होंने बताया कि इससे उसके सिर में चोट आई और उसकी वर्दी फट गई. इससे वह काफी आक्रोशित हो गया.

उन्होंने बताया कि आवेश में आकर मैंने ऑटो चालक की पिटाई की. जब उसने मुझसे माफी मांगी तो मैंने उसे छोड़ दिया.

इस दौरान पुलिसकर्मी रोने लगे और कहा कि उन्हें ऐसा महसूस हुआ की वह मरने वाले हैं. जब वह सड़क पर गिरे तो उन्हें लगा कि कोई वाहन उनके ऊपर चढ़ जाएगा और वह मर जाएंगे. इससे उन्हें आवेश आ गया और उन्होंने चालक की पिटाई कर दी. उन्होंने इसके लिए अपनी गलती मानी की वह आवेश में आकर ऑटो चालक की पिटाई की. वहीं, मामले की अब जांच की जा रही है.