नाबालिग छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

कटिहार के एक प्रसिद्ध डॉक्टर की नाबालिग बेटी से पहले से बदमाश आपत्तिजनक वीडियो और फोटो दिखाकर मोटी रकम वसूल रहे थे.  

नाबालिग छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा
ब्लैकमेलिंग करने वाले छात्र कोई और नहीं बल्कि आईटीआई के छात्र थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कटिहार: बिहार के कटिहार से नाबालिग को ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जी हां कटिहार के एक प्रसिद्ध डॉक्टर की नाबालिग बेटी से पहले से बदमाश आपत्तिजनक वीडियो और फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर रहे थे. इसके बाद उन्होंने लड़की से मोटी रकम की मांग करने लगे. 

ब्लैकमेलिंग करने वाले छात्र कोई और नहीं बल्कि आईटीआई के छात्र थे. इस घटना को अंजाम देने में तीन लोग शामिल थे. नाबालिग लड़की पहले भी ब्लैकमेल करने वालों को पैसे दे चुकी है. परिवार वालों को जब घटना की जानकारी मिली तो नगर थाने में मामला दर्ज कराया. 

कटिहार पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को घर के पास से एक लाख रूपए लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फिलहाल दो और आरोपियों की तलाश कर रही है. घटना नगर थानाक्षेत्र के कालीबाड़ी रोड स्थित डॉक्टर के घर की है.

कटिहार पुलिस ने दर्ज प्राथमिकी में पोस्को और आईटी धारा लगाकर कार्रवाई करते हुए बाकी दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है. फिलहाल एक आरोपी युवक छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अमूमन ऐसी ब्लैकमेलिंग की घटनाएं बड़े शहरों में होती है लेकिन कटिहार में हुई इस घटना से हर कोई हैरान है.