close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बांका में छापेमारी में भारी मात्रा में शराब बरामद, शराब तस्कर भी गिरफ्तार

 अमरपुर थानाक्षेत्र के लौंगांय गांव की है जहां एएसपी अभियान ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में अमरपुर थाने में दलबल के साथ छापेमारी कर भारी मात्रा में देशी शराब एवं गांजा जब्त करते हुए एक शराब तस्करको भी गिरफ्तार कर लिया.   

बिहार: बांका में छापेमारी में भारी मात्रा में शराब बरामद, शराब तस्कर भी गिरफ्तार
एएसपी अभियान ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में अमरपुर थाने में दलबल के साथ छापेमारी कर भारी मात्रा में देशी शराब जब्त किया गया.

बांका: बिहार में पुर्ण शराब बंदी के बावजूद भी कुछ शराब माफिया तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हुए धड़ल्ले से शराब की बिक्री कर मालामाल हो रहे हैं. हालांकी सूचना मिलने पर अमरपुर पुलिस छापेमारी करते हुए ऐसे माफियाओं की धड़ पकड़ कर न्यायिक हिरासत में बांका भेज देते हैं. लेकिन शराब माफिया जमानत पर रिहा होकर फिर से धंधे में वापस आ जाते हैं. 

ताजा घटना अमरपुर थानाक्षेत्र के लौंगांय गांव की है जहां एएसपी अभियान ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में अमरपुर थाने में दलबल के साथ छापेमारी कर भारी मात्रा में देशी शराब एवं गांजा जब्त करते हुए एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया. 

 

छापेमारी के बाद शराब तस्कर के घर पर भी छापेमारी की गई. जब महिला पुलिस ने शराब तस्कर की पत्नी पर दबाब बनाना शुरू किया तो उसे गिरफ्तारी का डर सताने लगा . छापेमारी की सूचना मिलते ही शराब तस्कर गांव के कुछ लोगों से पल -पल की जानकारी लेता रहा. लेकिन जब ग्रामीणों ने उसे बताया कि पुलिस पत्नी को भी गिरफ्तार कर सकती है तब जाकर शराब तस्कर ने पुलिस के सामने आकर अपना जुर्म कबूल कर लिया. 

आपको बता दें कि यह शराब तस्कर पिछले एक दशक से अवैध शराब की तस्करी कर रहा था. जिसमें उत्पाद विभाग एवं अमरपुर पुलिस के द्वारा लगभग आधे दर्जन बार छापेमारी भी की गई थी. लेकिन हर बार किसी तरह मैनेज कर वो बच निकलने में कामयाब हो जाता था. स्थानीय  लोगों ने बताया कि शराबबंदी के बाद यह अवैध शराब के कारोबार से जुड़कर काफी संपत्ती अर्जित कर ली है.  .

एसपी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि छापेमारी मेंलगभग 100बोतल अंग्रेजी  शराब के साथ तस्कर बमबम कुमर को विदेशी शराब एवं गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है .