close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कैमूर: शादी का झांसा देकर लड़की का कर रहा था यौन शोषण, पुलिस ने थाने में कराई शादी

दरअसल लड़की के साथ कई दिनों तक शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया जा रहा था लेकिन जब युवक अपनी शादी के बयान से मुकर गया तो पीड़िता महिला थाने पहुंच गई. 

कैमूर: शादी का झांसा देकर लड़की का कर रहा था यौन शोषण, पुलिस ने थाने में कराई शादी
जब युवक अपनी शादी के बयान से मुकर गया तो पीड़िता महिला थाने पहुंच गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कैमूर: बिहार के कैमूर में लड़की के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है. दरअसल लड़की के साथ कई दिनों तक शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया जा रहा था लेकिन जब युवक अपनी शादी के बयान से मुकर गया तो पीड़िता महिला थाने पहुंच गई. 

महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया. दरअसल युवक पीड़िता का रिश्तेदार बताया जा रहा है और वो पिछले एक साल से महिला का शोषण कर रहा था. पीड़िता के आवेदन पर जब महिला पुलिस पीड़ित युवक और उसके परिजनों को थाने लाई तो बेटे को जेल जाता देख पीड़ित युवक के माता-पिता शादी करने के लिए राजी हो गए.

दोनों स्वजातीय हैं और महिला थाना प्रभारी के देखरेख में थाने परिसर के अंदर ही स्थित मंदिर में शादी कराने का फैसला किया गया. कोटेश्वर महादेव मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से धूमधाम से शादी कराई गई. लड़का और लड़की पक्ष के परिजनों के अलावा ग्रामीण भी इस मौके पर मौजूद रहे.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया पीड़िता द्वारा युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन मिला था. जब पुलिस युवक के परिजनों को थाने लाई शादी करने की बात को लेकर आपसी सुलहनामा थाने में दिए. महिला थाना प्रभारी के देखरेख में ही कोटेश्वर महादेव मंदिर में शादी करा दी गई.

युवक भगवानपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी लक्ष्मण बिंद का पुत्र मुकेश कुमार उर्फ ललिता कुमार है. वहीं, लड़की चांद थाना क्षेत्र के बैरी गांव की रहने वाली है.