बक्सर हत्याकांड: पुलिस के हाथ अब तक खाली, घटनास्थल पर पहुंची FSL की टीम

पुलिस ने मंगलवार को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक सुनसान इलाके से एक युवती का अधजला शव बरामद किया. पुलिस को आशंका है कि युवती की पहले गोली मारकर हत्या की गई है और उसके बाद शव को जलाने की कोशिश की गई है. 

बक्सर हत्याकांड: पुलिस के हाथ अब तक खाली, घटनास्थल पर पहुंची FSL की टीम
पुलिस ने इस बात से भी इंकार किया है कि युवती के साथ रेप की घटना हुई है.

बक्सर: बिहार के बक्सर में पुलिस ने मंगलवार को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक सुनसान इलाके से एक युवती का अधजला शव बरामद किया. पुलिस को आशंका है कि युवती की पहले गोली मारकर हत्या की गई है और उसके बाद शव को जलाने की कोशिश की गई है.  पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस का एक खोखा भी बरामद किया है.

वहीं, यह मामला अभी भी पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है. हालांकि मामले की जांच के लिए बक्सर पहुंची एफएसएल की टीम ने मौका ए वारदात से सैंपल एकत्रित किया है और उसके बाद मामले की जांच चल रही है.

घटनास्थल पर खुद शाहाबाद के डीआईजी राकेश राठी और बक्सर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने भी मौके का जायजा लिया. डीआईजी राकेश राठी ने बताया कि एफएसएल की टीम साक्ष्य को एकत्रित कर रही है और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि चौंकाने वाली बात यह है कि जिस जगह पर यह घटना हुई है उस जगह की पहले से कोई बैरिकेडिंग नहीं की गई इससे यह भी आशंका जताई जा रही है कि साक्ष्य में छेड़छाड़ हो सकती है. 

हालांकि डीआईजी ने इस बात से भी इंकार किया है कि युवती के साथ रेप की घटना हुई है. हालांकि डीआईजी ने यह जरूर कहा है कि साक्ष्य लिया जा रहा है और जांच की जा रही है उसके बाद जो कुछ भी सामने आएगा उसके आधार पर ही कुछ कह पाना संभव हो पाएगा.