लखीसराय: होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, पांच गिरफ्तार

इस मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी की गई. टाउन थाना से महज थोड़ी ही दूर पुरानी बाजार स्थित आवासीय होटल गर्ग रेस्ट हाउस में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया.

लखीसराय: होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, पांच गिरफ्तार
एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर बड़ी कारवाई की गई.

लखीसराय : बिहार के लखीसराय में एक होटल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया. एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर बड़ी कारवाई करते हुए छापेमारी की गई. इस मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी की गई. टाउन थाना से महज थोड़ी ही दूर पुरानी बाजार स्थित आवासीय होटल गर्ग रेस्ट हाउस में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. पुलिस ने छापेमारी कर होटल के बंद कमरे से दो युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस गिरफ्तार युवक और युवतियों को थाने लाकर उनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जिला मुख्यालय के रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. कुछ युवक और युवतियां अक्सर होटल आते-जाते रहते हैं. इसके बाद पुलिस ने होटल में छापेमारी की तो जानकारी सही निकली और पुलिस ने बंद कमरे से तीन युवतियों के साथ दो युवकों को पकड़ा.

एसपी कार्तिकेय

वहां, पुलिस को देख सभी हैरान रह गए और इधर उधर भागने लगे. गिरफ्तार युवक, युवती को लखीसराय थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. छापेमारी के दौरान होटल में थोड़ी देर के लिए अफरातफरी का माहौल कायम हो गया था. छापेमारी के दौरान कई लोग चकमा देकर निकल भागे. 

छापेमारी अभियान का नेतृत्व डिस्ट्रिक क्राइम ब्यूरों की प्रमुख गांधारी देवी ने किया. इनके साथ टाउन थाना के एएसआई पवन कुमार, टाइगर मोबाइल एवं पुलिस लाइन से बड़ी संख्या में महिला पुलिस शामिल थी. होटल संचालक और गिरफ्तार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की कारवाई की जा रही है.