दानापुर से गायब सोने के कारोबारी की लाश मोतिहारी में मिली, 3 अपराधी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक 11 जनवरी को ही हुई हत्या के बाद लावारिश हालात में मोतिहारी जिले में मिली. इसके बाद मोतिहारी पुलिस ने शव को लावारिश बताकर अंतिम संस्कार कर दिया. आज जब दानापुर पुलिस ने अपराधियों को मोबाइल सर्विलांस के जरिए पकड़ा, तब यह खुलासा हुआ कि स्वर्ण व्यवसायी की हत्या कर दी गई है.

दानापुर से गायब सोने के कारोबारी की लाश मोतिहारी में मिली, 3 अपराधी गिरफ्तार
दानापुर से अगवा किए गए व्यवसायी की लाश मोतिहारी में मिली.

पटना: दानापुर के सुलतानपुर से गायब स्वर्ण व्यवसायी मुकेश कुमार गुप्ता की मोतिहारी में हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक दानापुर थाना में जिस तारीख को यह मामला दर्ज किया गया उसी दिन उसकी हत्या की पुष्टि भी हो गई. 

पुलिस के मुताबिक 11 जनवरी को ही हुई हत्या के बाद लावारिश हालात में मोतिहारी जिले में मिली. इसके बाद मोतिहारी पुलिस ने शव को लावारिश बताकर अंतिम संस्कार कर दिया. आज जब दानापुर पुलिस ने अपराधियों को मोबाइल सर्विलांस के जरिए पकड़ा, तब यह खुलासा हुआ कि स्वर्ण व्यवसायी की हत्या कर दी गई है. उसी के निशानदेही पर जब मोतिहारी पुलिस से संपर्क किया गया तब पता चला कि उसकी हत्या दानापुर थाना में अपहरण का मामला दर्ज होने से पहले ही की जा चुकी थी.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्वर्ण व्यवसायी के मामले में दानापुर पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास 2 देशी कट्टा और एक पिस्टल के साथ भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया गया है. हालांकि अभी पुलिस इस मामले में खुल कर सामने नहीं आ रही है. 

हत्या की पुष्टि के बाद परिजनों ने पुलिस की कार्यवाही पर ही सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. परिजनों का कहना है कि जांच समय पर नहीं शुरू की गई.