बिहार: FCI के रिटायर्डकर्मी का अगवा किया गया पोता बरामद, तीन अपराधी गिरफ्तार

बिहार के मोकामा के घोसवारी से अगवा किया गया बच्चा लखीसराय से बरामद कर लिया गया है. बताया गया कि वह एफसीआई के रिटायर्डकर्मी का पोता है. उसे अगवा कर 10 लाख रुपए फिरौती की मांग की गई थी. अब पुलिस ने जांच में उसमें एक दिलचस्प जानकारी निकाली है. जानकारी के मुताबिक पड़ोसी ने ही बच्चे को अगवा किया था.

बिहार: FCI के रिटायर्डकर्मी का अगवा किया गया पोता बरामद, तीन अपराधी गिरफ्तार
अपह्रृत FCI रिटायर्डकर्मी का पोता बरामद. (प्रतीकात्मक फोटो)

भागलपुर: बिहार के मोकामा के घोसवारी से अगवा किया गया बच्चा लखीसराय से बरामद कर लिया गया है. बताया गया कि वह एफसीआई के रिटायर्डकर्मी का पोता है. उसे अगवा कर 10 लाख रुपए फिरौती की मांग की गई थी. अब पुलिस ने जांच में उसमें एक दिलचस्प जानकारी निकाली है. जानकारी के मुताबिक पड़ोसी ने ही बच्चे को अगवा किया था.

बीते दिन मोकामा के घोसवारी से अगवा किए गए बच्चे का पता लगाने के लिए पुलिस ने कमर कसी. इसके बाद कुछ ही दिनों में उसके तार धीरे-धीरे खुलने लगे. लखीसराय के मनकठ्ठा में पहले बच्चे को बरामद किया गया. इसके बाद मामले से जुड़े तीन अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया. बताया जा रहा है कि छह लोगों ने मिल कर बच्चे का अपहरण का प्लान बनाया था.  

पुलिस को मिली अहम जानकारी में यह राज भी खुला कि अपराधियों ने बच्चे को अपने रिश्तेदार के यहां छुपा कर रखा था. फिरौती की रकम नहीं मिलने पर बच्चे की हत्या करने की भी धमकी दी गई थी. तीनों आरोपियों करने के बाद बताए गए ठिकानों पर लगातार छापेमारी भी की जा रही है. बाकी बचे तीन आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द हो सकती है.

मामले की जांच में जुटे एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद से ही सिटी एसपी पूर्वी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. जांच शुरू करने के कुछ ही दिनों में गिरफ्तारी की पुष्टि कर ली गई.