झारखंड के इस बीजेपी नेता को अरेस्ट करने घर पहुंची 200 पुलिस, उत्पीड़न मामले में हैं आरोपी

बाघमारा से बीजेपी के विधायक ढुल्लू महतो की मुश्किल बढ़ गई है. ढुल्लू महतो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके आवास पर पहुंची लेकिन वो वहां नहीं मिले. आपको बता दें ढुल्लू महतो यौन उत्पीड़न के आरोपी हैं.  

झारखंड के इस बीजेपी नेता को अरेस्ट करने घर पहुंची 200 पुलिस, उत्पीड़न मामले में हैं आरोपी
ढुल्लू महतो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके आवास पर पहुंची लेकिन वो नहीं मिले.

धनबाद: झारखंड (Jharkhand) के बाघमारा से बीजेपी (BJP) के विधायक ढुल्लू महतो (Dhullu Mahto) की मुश्किल बढ़ गई है. ढुल्लू महतो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके आवास पर पहुंची लेकिन वो वहां नहीं मिले. आपको बता दें ढुल्लू महतो यौन उत्पीड़न के आरोपी हैं.

उनके खिलाफ पीड़ित महिला ने कोर्ट में मामला दर्ज कराया है .पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. ढुल्लू महतो के आवास पर छापेमारी के दौरान पुलिस ने विधायक समर्थक धर्मेंद्र गुप्ता,चिंकू सिंह और अजय को गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस की एक महिला नेता ने विधायक ढुल्लू महतो पर जबरन संबंध बनाने का आरोप लगाया था जिसके बाद हाईकोर्ट के निर्देश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और कल ही धनबाद कोर्ट में कमला ने 164 में अपना बयान दर्ज कराया.

महिला नेता ने विधायक पर आरोप लगाया कि 2015 में किसी काम से विधायक के पास गई थी इसी दौरान विधायक ने उनके साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश की. हालांकि पीड़िता ने उस समय खुद को बीजेपी नेता बताया था जिसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा और थाने में शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई.

उसके बाद कमला ने हाईकोर्ट में विधायक के खिलाफ शिकायत थी जिसके बाद हाईकोर्ट के निर्देश पर विधायक के खिलाफ धनबाद पुलिस को मामला दर्ज करने को कहा गया. जिसके बाद आज तकरीबन 200 से अधिक फोर्स विधायक के घर के चारों तरफ घेर कर छापेमारी की हालांकि छापेमारी के दौरान विधायक ढुल्लू महतो फरार हो गए. वहीं, छापेमारी करने गई पुलिस को देखखर ढुल्लू के समर्थकों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की.