close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोडरमा: पुलिस कर्मी का ये म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

 'इम्तिहान' फिल्म का गाना 'इस तरह आशिकी का' को कुमार सानू ने गायक था. लेकिन तकरीबन 25 साल बाद आदित्य राकेश ने अपनी आवाज में इस गाने का कवर सॉन्ग यूट्यूब पर लॉन्च किया है.

कोडरमा: पुलिस कर्मी का ये म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल
आदित्य राकेश का म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कोडरमा:  झारखंड पुलिस वाला गायक के नाम से मशहूर आदित्य राकेश का नया म्यूजिक विडियो धूम मचा रहा है. म्यूजिक वीडियो लॉन्च होते ही ये यूट्यूब पर काफी तेजी से वारयल हो रहा है.

इस म्यूजिक वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग देख और पसंद कर चुके हैं. पुलिस की ड्यूटी के साथ गायकी के क्षेत्र में भी आदित्य राकेश मुकाम हासिल करने में जुटा हैं.

1994 में आई 'इम्तिहान' फिल्म का गाना 'इस तरह आशिकी का' को कुमार सानू ने गायक था. लेकिन तकरीबन 25 साल बाद आदित्य राकेश ने अपनी आवाज में इस गाने का कवर सॉन्ग यूट्यूब पर लॉन्च किया है.

गाने में आवाज और म्यूजिक आदित्य राकेश ने दिया है. खास बात ये है कि इस म्यूजिक वीडियो में बतौर एक्टर भी आदित्य राकेश ही नजर आएंगे. आदित्य राकेश के अलावा इस फिल्म में अभिनेत्री के रूप में रिद्धि चटर्जी ने भूमिका निभाई है. 

आदित्य ने बताया कि वो ड्यूटी के साथ-साथ गायकी के क्षेत्र में भी मुकाम पूरा करने में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि ड्यूटी के साथ गायन के क्षेत्र में काम करने को लेकर सामंजस्य बैठाना काफी मुश्किल है, बावजूद इसके लोगों के सहयोग से वो ऐसा कर पा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि 'इस तरह आशिकी का' म्यूजिक वीडियो फिल्म इम्तिहान के पिक्चराइजेशन से पूरी तरह से अलग है.

एक हफ्ते में कोलकाता के अलग-अलग इलाकों में इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की गई है. रवि चौधरी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले इस म्यूजिक वीडियो के निर्माता अमित कुमार हैं.

म्यूजिक वीडियो में अभिनेता और गीतकार आदित्य राकेश ने लाइव वायलिन और गिटार बजाकर म्यूजिक दिया है, जबकि पूरी म्यूजिक वीडियो फोर के कैमरा के हाई रेजोल्यूशन में शूट किया गया है. सिर्फ गाने के बोल हूबहू हैं, लेकिन गाने के धुन और पिक्चराइजेशन पूरी तरह से अलग और नया है.

अमित कुमार ने बताया कि कोलकाता की अलग-अलग जगहों पर 10 लोगों की टीम ने इस म्यूजिक वीडियो को बनाया है. रवि चौधरी प्रोडक्शन हाउस की टीम की मदद से ये म्यूजिक वीडियो तैयार हुआ है.

उन्होंने कहा कि म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर लॉन्च करते ही ये धमाल मचा रहा है. साथ ही लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं.

अमित ने बताया कि आने वाले समय में पुलिस और सेना के ऊपर फिल्माए गए गानों के कवर सॉन्ग को आदित्य अपनी आवाज में लांच करेंगे.

इस म्यूजिक वीडियो ने आदित्य को रातों-रातों मशहूर बना दिया. इतना ही नहीं, आदित्य के पहले गाए गए गानों के आधार पर बॉलीवुड फिल्मों में भी गाने के ऑफर मिल रहे हैं.

आदित्य राकेश को झारखंड पुलिस पर गाए गए एंथम सॉन्ग के लिए राज्यपाल से पुरस्कार भी मिल चुका है.

Jyoti, News Desk