close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आरा में बूथ संख्या 49 और 50 पर हंगामा, पथराव से पुलिसकर्मी घायल

आरा के बड़हड़ा विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 49 और 50 पर ग्रामीणों ने हंगामा किया है. वहीं, पुलिसकर्मी के घायल होने की भी खबर है.

आरा में बूथ संख्या 49 और 50 पर हंगामा, पथराव से पुलिसकर्मी घायल
आरा में बूथ संख्या 49 पर हंगामा किया गया है. (फोटो साभारः ANI)

आराः लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण की वोटिगं जारी है. बिहार के आठ सीटों पर मतदान किया जा रहा है. इस फेज में आरा लोकसभा सीट पर भी मतदान किया जा रहा है. वहीं, आरा के बड़हड़ा विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 49 और 50 पर ग्रामीणों ने हंगामा किया है. वहीं, पुलिसकर्मी के घायल होने की भी खबर है.

खबरों के मुताबिक, आरा के बड़हड़ा विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 49 पर ग्रामीणों ने हंगामे के बाद पथराव किया. बताया जा राह है कि यहां पहचान पत्र को लेकर बूथ पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ विवाद शुरू हो गया. वहीं, इसके बाद ग्रामीणोंने पथराव भी शुरू कर दिया.

ग्रामीणो के पथराव में पुलिस कर्मियों के घायल होने की भी खबर है. इस बारे में एडीएम ने कहा कि पोलिंग बूथ 49 पर पुलिस पर कथित तौर पर हमला किया गया है.

बताया जा रहा है कि वोटिंग रोकने के लिए ऐसा किया गया था. इस बारे में एडीएम ने कहा कि बूथ पर मतदान में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है. हो सकता है कि कुछ लोग मतदान को रोकने की कोशिश कर रहे होंगे. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.