close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जमशेदपुर: पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में मिला जंजीरों से बंधा युवक, पुलिस ने किया रेस्क्यू

 पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में कोच नंबर S8 में सफर कर रहे एक यात्री ने कोच के अंदर युवक को बहुत बुरी स्थिति में देखा. उसके गले और शरीर में लोहे की जंजीर बंधा हुआ था जिसमें एक ताला भी लगा हुआ था.

जमशेदपुर: पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में मिला जंजीरों से बंधा युवक, पुलिस ने किया रेस्क्यू
युवक कुछ भी नहीं बोल पा रहा है जिसकी वजह से पुलिस को काफी परेशानी हो रही है.

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर रेल सुरक्षा बल ने जंजीरों से बंधे एक युवक का रेस्क्यू किया है. दरअसल नई दिल्ली से पुरी जाने वाली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के कोच S8 में जंजीरों से जकड़े युवक के बारे में पुलिस को सूचना मिली थी .  

युवक के गले और शरीर में बंधे लोहे के जंजीर में भारी भरकम ताला भी लगा हुआ था. आरपीएफ ने चाइल्ड लाइन को इसकी सूचना दी  जिसके बाद चाइल्ड लाइन की टीम भी वहां पहुंची. युवक की उम्र लगभग सोलह साल है. युवक कुछ भी नहीं बोल पा रहा है जिसकी वजह से पुलिस को काफी परेशानी हो रही है. 

पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में कोच नंबर S8 में सफर कर रहे एक यात्री ने कोच के अंदर युवक को बहुत बुरी स्थिति में देखा. उसके गले और शरीर में लोहे की जंजीर बंधा हुआ था जिसमें एक ताला भी लगा हुआ था. इस वजह से युवक को अपने गर्दन को उठाने में परेशानी भी रही थी.

यात्री ने तत्काल ओडिसा भुवनेशवर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले अपने दोस्त ऋषभ राज को युवक का फोटो भेजा और कहा कि यह लड़का जंजीर में बंधा हुआ है और इसके पास कोई भी नहीं है. ऋषभ राज ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को ट्वीट कर इस घटना की जानकारी फोटो के साथ दी जिसके बाद पुलिस ने वहां से युवक को निकाला.