मोतिहारी: अलग-अलग घटनाओं में भीड़ ने की दो युवक-महिला की पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

बिहार के मोतिहारी जिले में दो अलग-अलग घटनाओं ने लोगों को झरझोर कर रख दिया है. पहला मामला केसरिया का है जहां दो युवकों को रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है.

मोतिहारी: अलग-अलग घटनाओं में भीड़ ने की दो युवक-महिला की पिटाई, पुलिस ने बचाई जान
दो युवकों को रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है.

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले में दो अलग-अलग घटनाओं ने लोगों को झरझोर कर रख दिया है. पहला मामला केसरिया का है जहां दो युवकों को रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है.

दोनों युवकों पर आरोप है कि वो गांव की ही एक महिला को दोनों युवको ने बहला फुसलाकर कहीं लेकर चले गए, उसके बाद महिला घर नहीं लौटी. जिसके बाद महिला के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और महिला को बेचने के आरोप में दोनों को बांधकर जमकर पिटाई कर दी. मामला केसरिया थाना के दिलावरपुर पंचायत की है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद कल्याणपुर थाना के साथ केसरिया थाना पुलिस गांव पहुंची लेकिन ग्रामीणों ने बेधक बने युवकों को नहीं छोड़ा, जब चकिया डीएसपी मौके पर पहंचे तो ग्रामीणों को समझा बुझाकर बन्धक बने दोनों युवकों को छुड़ाया जा सका.

वहीं, दूसरी घटना में मोतिहारी में एक एक युवती को लोगों ने बच्चा चोर समझ लिया और उसकी पिटाई कर दी. दरअसल युवती को कुछ लोग घूर रहे थे उनसे बचने के लिए युवती ने खेल रहे बच्चे को गोद में ले लिया ताकि लगे कि वो युवती अकेली नहीं है.

उसके आसपास घर के लोग भी हैं. तभी बच्चे की मां आ गई और दूसरी महिला की गोद में अपना बच्चा देखकर बच्चा चोर समझ बैठी. महिला ने शोर मचाना शुरू किया. जिसके बाद युवती और मुसीबत में फंस गई.ग्रामीणों की भीड़ उसे पीटने लगी. हालांकि भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर पुलिस ने युवती को बचा लिया और थाने लेकर पहुंची.